बारिश का लुत्फ उठाते नज़र आए SAIF ALI KHAN और TAIMUR, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

By Neetu July 3, 2020, 11:17 p.m. 1k

पूजा राजपूत-तैमूर अली खान(Taimur Ali Khan) बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर(Most Popular) स्टार किड(Star Kid) है। सैफ अली खान(Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) के नन्हे शहज़ादे के चाहने वालों की संख्या लाखों में है। तैमूर उन स्टार किड्स में से हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा क्लिक किया जाता है। पैपराजी टकटकी लगाए तैमूर के घर से बाहर निकलने का इंतज़ार करते हैं। तैमूर की लगभग हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

कुछ ऐसा ही कमाल, तैमूर की ताज़ा तस्वीरें भी कर रही हैं। जिनमें वह अपने अब्बू सैफ के साथ मुंबई के सुहाने मौसम और बारिश का लुत्फ उठाते नज़र आ रहे हैं। तैमूर ने ब्लैक कलर का मास्क भी लगाया हुआ है। यैलो जैकेट, डेनिम जींस और ब्लैक बूट पहने तैमूर ने जैकेट की हुडी से सिर को कवर किया हुआ है।

 तस्वीरों में देखा जा सकता है, कि कैसे तैमूर अपने पापा सैफ का हाथ पकड़े उनके साथ-साथ सड़क किनारे चल रहे हैं। तस्वीरों में उनका मस्ती भरा अंदाज़ सभी का दिल जीत रहा है।

बीते कई महीनों से बॉलीवुड सितारे अपने घरों में कैद थे। लेकिन जैसे-जैसे अनलॉक 1 के बाद, अनलॉक 2 में छूट दी जा रही है, सितारों ने घर से बाहर निकलना शुरू कर दिया है। तैमूर को इससे पहले भी मॉम करीना और अब्बू सैफ के साथ आउटिंग पर निकलते हुए स्पॉट किया गया था। रेड टी-शर्ट पहने और फेस पर मास्क लगाए हुए तैमूर काफी क्यूट लग रहे थे। करीना ने ब्लैट टीशर्ट और व्हाइड पायजामा पहना हुआ था। चेहरा पर मास्क लगाया था। जबकि सफेद कुर्ता-पायजामा पहने सैफ ने अपने फेस को स्कार्फ से कवर किया हुआ था।

इससे पहले जून के शुरुआती हफ्ते में सैफ-करीना तैमूर के साथ मरीन ड्राइव पर भी सैर करने के लिए निकले थे। हांलाकि उस वक्त सैफ-करीना को ट्रोल भी होना पड़ा था। क्योंकि सैफ ने फेस मास्क नहीं लगाया हुआ था। करीना और तैमूर ने मास्क लगाया हुआ था। जबकि कुछ तस्वीरों में तैमूर के चेहरा भी मास्क से कवर नहीं था। ट्रोलर्स ने तब सैफ-करीना को ट्रोल करते हुए हिदायत दी थी, कि कोरोनावायरस के सकंट को देखते हुए दस साल से छोटे बच्चे को घर में ही रखना चाहिए।

Related Story