तापसी पन्नू के साथ बचपन में हुआ था ये डरावना हादसा ! कई साल बाद किया खुलासा !

By Neetu July 20, 2020, 6:10 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड की टैलेंटेड और वर्सेटाइल एक्ट्रेस तापसी पन्नू(Taapsee Pannu)सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी जिंदगी से जुड़ी पल-पल की जानकारी अपने फैंस के साथ साझा करती हुई नज़र आती हैं। हाल ही में तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया जिसमें वो स्विमिंग पूल में खड़ी नजर आ रही है। इस फोटो के साथ तापसी पन्नू ने अपने बचपन के डरावने अनुभव को भी साझा किया और बताया कि बचपन से ही वो पानी के पास जाने से डरती थी क्योंकि उनके साथ एक डरावना हादसा हुआ था।

फोटो के साथ तापसी ने लिखा- वो दिन थे, ये उस वक्त की तस्वीर है जब मैं एक एड के लिए शूट कर रही थी। स्विमिंग पूल में जाना मेरे लिए एक फन था लेकिन हमेशा ऐसा नहीं रहा जब मैं छोटी बच्ची थी तब मेरे साथ में स्विमिंग पूल में एक डरावना हादसा हुआ था। मैं डूबने से बची थी। इसके बाद मुझे स्विमिंग सीखने से बहुत डर लगने लगा था। 9 साल पहले आखिरकार मैंने अपने डर पर काबू पाया और स्विमिंग सीखी। मुझे याद है कि जब मैंने बच्चों के साथ स्विमिंग सीखी थी तब मुझे ये एहसास हुआ था की सीखने की कोई उम्र नहीं होती। मेरे अंदर अभी वो बच्चा जिंदा है।

आपको बता दें तापसी कि ये फोटो एक एड शूट के दौरान की है। वैसे तापसी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में तापसी कंगना(Kangana) के साथ जुबानी जंग को लेकर चर्चा में बनी हुई है। तापसी ने ट्वीट करते हुए कंगना पर निशाना साधा है। तापसी ने लिखा 10वीं और 12वीं के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है हमारा ग्रेड भी तय हो गया है।

कंगना पर आरोप लगाते हुए तापसी ने हाल ही में कहा- हां मुझे कई फिल्मों से ड्रॉप आउट किया गया है और स्टार किड्स को रिप्लेस किया गया है लेकिन तथ्य यह है कि वह और उनकी बहन ने मेरे हार्ड वर्क के लिए मुझे डिस्क्रेडिट किया। मुझ पर तंज कसे। मुझ पर गलत आरोप लगाए जो कि अधिक ना सही तो बराबर का उत्पीड़न है। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि मैंने उनके सुर से सुर मिलाने से मना कर दिया क्योंकि मैंने इस बात को देखने से नकार दिया कि वह आउटसाइडर की लीडर हैं। हम सभी कड़वे लोग नहीं हैं।

आपको बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने बातों ही बातों में स्वरा भास्कर और ताप्सी पन्नू को बी ग्रेड फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस बता दिया था। दरअसल यहां पर कंगना कहना चाह रही थी की तापसी और स्वरा भास्कर आउटसाइडर है इसलिए बेहद टैलेंटेड और खूबसूरत होते हुए भी उनको बी ग्रेड फिल्में ही करनी पड़ती है।

बहरहाल वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू आखिरी बार फिल्म थप्पड़(Thappad) में नजर आई थी जिसको काफी पसंद किया गया था। अब तापसी अपनी फिल्म रश्मि रॉकेट और शाबाश मिट्ठू को लेकर चर्चाओं में हैं। दोनों ही फिल्मों के पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। फिल्म को लेकर तापसी के साथ में अच्छा खासा क्रेज है।

Related Story