पॉश अपार्टमेंट के आलीशान पेंट हाऊस में रहते हैं BHUSHAN KUMAR और DIVYA KHOSLA ! देखिए तस्वीरें

By Neetu June 11, 2020, 6:39 p.m. 1k

पूजा राजपूत – भूषण कुमार और उनकी पत्नी दिव्या खोसला कुमार किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। भूषण कुमार  मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर हैं और देश की सबसे बड़ी म्यूज़िक कंपनी ‘टी-सीरिज़’ के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। उन्हें ‘म्यूज़िक किंग’ कहा जाता है। तो वहीं उनकी पत्नी दिव्या खोसला कुमार भी मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस रही हैं। हाल ही में दिव्या म्यूज़िक वीडियो ‘याद पिया की आने लगी’ में नज़र आई थीं। 

भूषण और दिव्या की शादी 13 फरवरी 2005 को हुई थी। दोनों ने जम्मू के कटरा में स्थित ‘माता वैष्णो देवी मंदिर’ में शादी की थी। भूषण और दिव्या का एक बेटा रूहान है, जो की आठ साल का हो चुका है। अपने परिवार के साथ दिव्या मुंबई के पॉश इलाके अंधेरी में स्थित, मल्टीस्टोरी बिल्डिंग ‘ओबरॉय स्काई गार्डन्स’ में रहती हैं। भूषण और दिव्या का लैविश पेंटहाउस बिल्डिंग की 21वीं मंज़िल पर है। जहां से पूरे शहर का बेहद खूबसूरत नज़ारा दिखता है।

इनके घर की बात करें तो दिव्या ने अपना आशियाना इस तरह से सजाया है, जो उनके पति भूषण कुमार के ‘म्यूज़िक किंग’ स्टेट्स को परफेक्टली मैच करता है।दुनिया भर की सुविधाएं उनके घर में मौजूद हैं। दिव्या और भूषण हमेशा से खुला और हवादार घर चाहते थे, यही वजह है कि उनका चार मंजिल में फैला हुआ है। 

पहले फ्लोर में लिविंग रूम और किचन है, तो दूसरी और तीसरी मंज़िल पर उनका बेडरूम, बेटे रूहान का बेडरूम, जिम, लॉन्ज, और रूहान का प्लेरूम है। जबकि फोर्थ फ्लोर पर खूबसूरत टेरेस गार्डन है।

दिव्या और भूषण ने अपने घर को मोनोक्रोमाटिक थीम के अनुसार सजाया है। घर के रंग को ब्लैड एंड व्हाइट थीम दी गई है। घर में मौजूद हर एक समान बेहद एक्सपेंसिव है। जिसका अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते हैं, कि घर का ज्यादातर फर्नीचर ‘मिलान’ की एक एग्ज़ीबिशन से लिया गया है।  

घर के सोफे और कुर्सियां इटली से आए हैं। जिनपर बैठ कर दिव्या अक्सर तस्वीरें खिंचवाती हैं, और सोशल मीडिया पर तारीफें बटोरती हैं।  

अपने घर को एक्सक्लुसिव टच देने के लिए दिव्या और भूषण ने काफी मेहनत की है। बेड से लेकर टाइनिंग टेबल के ऊपर सजा झूमर तक कस्टम मेड है।

इनके बेडरूम की बात करें तो सफेद रंग की दीवारों पर खूबसूरत फ्लोलर मोटिव्स बने हैं, बालकनी से सीधी धूप इनके रूम में आती है। 

बेटे रूहान के रूम को कलरफुल थीम के साथ सजाया गया है। रूहान के रूम को दिव्या अपना फेवरेट कॉर्नर मानती हैं।इसके आलावा रूहान के लिए घर में एक प्ले रूम भी बनाया गया है।

घर में बेहद बड़ा और आकर्षक पूजा घर भी है। जहां सभी देवी-देवाताओं की बड़ी-बड़ी मूर्तियां भी हैं।

घर की छत पर बेहद खूबसूरत टेरेस गार्डन भी हैं। जहां पति के साथ शाम की चाय पीना दिव्या को बेहद पसंद है।

घर में खूबसूरत बालकनी भी जो चारों तरफ फैली है। भूषण और दिव्या दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं, इसलिए उन्होने अपने घर में ही एक जिम बनवाया हुआ है।

कुल मिलाकर टी-सीरज़ के किंग भूषण कुमार और दिव्या खोसला कुमार के शानदार आशियाने के कोने-कोने से भव्यता झलकती है।

Related Story