सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म के ट्रेलर को देखकर सुष्मिता सेन कुछ ऐसा कह दिया...

By Neetu July 7, 2020, 9:28 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) जल्द ही रिलीज होने जा रही है। अभी हाल ही में इस फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर में सुशांत का खुशमिजाज वाले अंदाज़ ने सभी की आंखें, नम कर दीं है। सभी ट्रेलर को देखने के बाद काफी इमोशनल हो रहे। वही फिल्म के ट्रेलर को लोग बेहद पसंद कर रहे है। रिलीज के बाद से ही ट्रेलर ट्रेंड में बना हुआ है और लगातर इसके व्यूज भी बढ़ते जा रहे हैं। वहीं इस ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स के अलावा कई सेलेब्रिटीज ने भी इसकी खुब सराहना कि हैं। जिसमें प्रियंका चोपड़ा,सारा अली खान, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर सहित तमाम सेलेब्स के नाम शामिल है। हर कोई सुशांत को इस अंदाज में देख कर भावुक हो रहे हैं। इसी दौरान एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी फिल्म के ट्रेलर कि जमकर तारिफ कि है और एक लंबे पोस्ट के जरिए सुशांत को लेकर अपनी फीलिंग्स शेयर की है। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का ये इमोशनल पोस्ट आपके दिल को भी छू लेगा।

सुष्मिता ने अपने इंस्टा पर फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा हैं कि, ' मैं व्यक्तिगत तौर पर सुशांत सिंह राजपूत को नहीं जानती,सिवाय उनके फिल्म और कुछ इंटरव्यू के!! वह ऑन और ऑफ स्क्रीन बहुत ही भावुक और समझदार थे। अब मैं उन्हें अच्छे से जानती हूं, इसके लिए उनके फैंस का धन्यवाद करती हूं।अपने सिंपलीसिटी, ग्रेस, लव, काइंडनेस और दिल छू लेने वाली मुस्कराहट से उन्होंने अनगिनत जिंदगियों को छुआ है।' सुष्मिता आगे लिखती हैं कि , 'सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स के लिए, वह काफी खुशनसीब थे कि, आप लोगों का उन्हें प्यार मिला। केवल एक एक्टर के रूप में ही नहीं बल्कि बहुत अच्छे इंसान के रूप में भी। काश मैं भी उन्हें और जान पाती, काश मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलता। काश एक सुष को दूसरे सुष के साथ यूनिवर्स के उन रहस्यों को सेलिब्रेट करने का मौका मिलता। शायद हम दोनों को नंबर 47 क्यों पसंद है इसके बारे में भी बात करने का मौका मिलता। दिल बेचारा का ट्रेलर बेहद शानदार है। फिल्म के टीम को इसके लिए बहुत-बहुत बधाई। सुशांत के परिवार, दोस्तों और प्यार करने वाले फैन्स को भी मेरा ढ़ेर सारा प्यार।' सुष्मिता का ये भावुक कर देने वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है,लोग उनका ये दिल छू जाने वाले पोस्ट को बेहद पसंद कर रहे हैं।

बात करें फिल्म की तो सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म 'दिल बेचारा' जो कि 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney plus Hotstar ) पर रिलीज होने जा रही है। आपको बता दें कि सुशांत खुद भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे। वही इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है।ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आर स्टार्स ' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

Related Story