निधन के बाद सुशांत को मिले फैंस के प्यार को देख भावुक हुईं बहन श्वेता, लिखा मेरे भाई के लिए प्रार्थना करिए

By Neetu July 13, 2020, 4:34 p.m. 1k

स्वीटी गौर - सुशांत सिंह राजपूत का निधन उनके फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से गए हुए एक महीना होने जा रहा है और फैन्स अभी भी उन्हें रोज याद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर रोज सुशांत सिंह राजपूत के चर्चे होते रहते हैं। 14 जून को सुशांत ने मुंबई के अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स के साथ होने वाले व्यवहार पर तेज बहस छिड़ गई।

सुशांत के फैन्स लगातार बॉलीवुड सेलेब्स को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं सरकार से सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं। भाई को मिलने इतने सपोर्ट और प्यार पर अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैन्स को शुक्रिया कहा है। श्वेता ने इस बारे में फेसबुक पर पोस्ट लिखी है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा- मैं आप सभी के प्यार और सपोर्ट को देखकर बहुत खुश हूं और आपकी आभारी हूं। मैं हमारी फैमिली को मुश्किल समय में सपोर्ट करने और हमारा ध्यान रखने के लिए आपको जितना शुक्रिया कहूं कम है। भगवान और उसके न्याय पर भरोसा रखिए...दुआ करते रहिए।

सुशांत के केस में अभी तक 35 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्यों सहित उनके करीबी दोस्तों से पूछताछ की गई है। बीते दिनों निर्देशक शेखर कपूर ने भी पुलिस को ईमेल के जरिए अपना बयान दर्ज कराया है। इस समय शेखर मुंबई में नहीं हैं इसलिए उन्होंने अपना बयान ईमेल के जरिए मुंबई पुलिस तक पहुंचाया है। बता दें कि शेखर कपूर फिल्म 'पानी' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करना चाह रहे थे लेकिन निर्माता आदित्य चोपड़ा फिल्म की कहानी को लेकर शेखर से सहमत नहीं थे। बाद में यह फिल्म नहीं पाई। 

बता दें कि जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत संग संजना सांघी नजर आएंगी। फिल्म का इंतजार सभी को बेसब्री से है। हाल ही में इसका ट्रेलर आया था, जिसे काफी पसंद किया गया । डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की बनाई फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

Related Story