सुशांत की याद में पूर्णिया में एक सड़क का नाम रखा गया सुशांत सिंह राजपूत मार्ग

By Neetu July 11, 2020, 2:47 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए कई हफ्ते बीत गए हैं। उनके फैंस सोशल मीडिया पर लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। यह पूरा मामला सियासी रुप भी लेता जा रहा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सुशांत मामले में अपनी सक्रियता दिखाई है। अलग-अलग तरह से सुशांत को श्रद्धांजलि भी दी जा रही है। इसी क्रम में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के गृह नगर पूर्णिया(Purnea) में उनके नाम पर एक सड़क और चौक का नाम रखा गया है। 

मेयर सविता सिंह ने नगर निगम की तरफ से सुशांत को श्रद्धांजलि दी और फोर्ड कंपनी चौक का नाम बदलकर सुशांत सिंह राजपूत चौक किया है। वहीं मधुबनी चौक से माता चौक की ओर जाने वाली सड़क का नाम सुशांत सिंह राजपूत पथ कर दिया गया। इस बात की जानकारी जिले की मेयर ने दी। सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें देखा जा सकता है कि भारी तादाद में लोग इकट्ठा होकर सुशांत सिंह राजपूत के नाम की पट्टी का अनावरण कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर सुशांत के नाम की पट्टी का फोटो भी वायरल हो रहा है। इस पट्टी पर लिखा है सुशांत सिंह राजपूत पथ।

सुशांत के नाम पर रखे गए सड़क के नाम के फैसले पर उनके फैंस ने खुशी जाहिर की है। सोशल मीडिया पर फैंस अपनी खुशी ट्वीट के जरिए जाहिर कर रहे हैं। आपको बता दें 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस अब तक लगभग 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

इस मामले में सीबीआई जांच की मांग तेज हो गई है । मेयर सविता सिंह(Savita Singh) ने बिहार और भारत सरकार से सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच की मांग भी की है। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार, सीएम नरेंद्र मोदी को भेजे गए पत्र में लिखा है- मुझे भारत और बिहार सरकार पर पूरा भरोसा है कि सरकार सीबीआई जांच की अनुमति जरूर देती।

Related Story