फैंस के साथ स्टारडम नहीं दोस्ती का रिश्ता रखते थे सुशांत। इंस्टाग्राम पर हजारों फौलोवर्स करते थे फॉलो।

By Neetu June 24, 2020, 6:42 p.m. 1k

पूजा राजपूत-सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) का ज़िक्र इनदिनों हर चर्चा में हैं। उनके दुनिया को अलविदा कहकर चले जाने के बाद कई तरह के किस्से सामने आ रहे हैं। सुशांत से जुड़े हर किस्से, वीडियो और तस्वीरों से ये साफ ज़ाहिर होता है की वो स्वभाव से बॉलीवुड स्टार्स जैसे बिल्कुल नहीं थे। स्टारडम उन्हें मिली जरूर लेकिन उन्होने स्टारडम(Stardom) को कभी खुद पर हावी नहीं होने दिया। 

वह चेहरे से जितने सरल और सौम्य लगते थे, स्वभाव से भी उतने ही सौम्य थे। वह फैंस को फैन नहीं बल्कि अपना दोस्त मानते थे। उनका यही अंदाज़ उन्हें दूसरे एक्टर्स अलग करता है। यह तो अक्सर देखा गया है, कि बॉलीवुड स्टार्स को लाखों-करोड़ों लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत उन चंद एक्टर्स में से थे जो खुद अपने फैंस को फॉलो करते थे। और इस बात की गवाही उनका इंस्टाग्राम(Instagram) अकाउंट देता है। जिसे अब इंस्टाग्राम ने हमेशा-हमेशा के लिए यादगार(Remembering) बना दिया है।

सुशांत इस कदर ज़मीन से जुड़े(Down to earth) इंसान थे, कि वह अपने फैंस के ज्यादातर मैसेज़ का रिप्लाई करते थे। स्टार्स जहां गिन-चुने लोगों को ही फॉलो करते हैं, जिनमें ज्यादातर उनके करीबी दोस्त और सितारे होते हैं, वहीं सुशांत ने अपने कई फैंस को फॉलो किया हुआ था।

सुशांत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नज़र डालें तो वह 6 हज़ार 7 सौ 8(6,708 ) लोगों को फॉलो करते थे। जिनमे गिने-चुने ही सेलिब्रिटी थे। सुशांत माधुरी दीक्षित, रिया चक्रवर्ती, प्रीति ज़िंटा, रोहिणी अय्यर, ताहिरराज भसीन, और तुषार पांडे जैसे सेलिब्रिटी ही शामिल हैं। जबकि उनकी फॉलोइंग लिस्ट में ज्यादातर लोग उनके फैंस ही हैं।

इन सभी फैंस को सुशांत अक्सर उनके कमेंट्स पर रिप्लाइ करते, इतना ही खास मौकों पर विश भी किया करते थे। हाल ही में सुशांत की इसी सादगी से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जब अपनी फीमेल फैन की खुशी के लिए सुशांत ने उन्हें फॉलो किया था, और मुस्कुराने का मैसेज भी दिया था। यही वजह के वह अपने हर फैन के फेवरेट थे। अब सुशांत के जाने के बाद उनके ये फैंस अपने सितारे को खोने का गम बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं।

Related Story