इंडियन आर्मी के साथ सुशांत ने जब दिखाई जाबांजी, पूरा किया था अपना सपना !

By Neetu June 18, 2020, 1:12 p.m. 1k

शिखा गुप्ता -  बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे । 14 जून 2020 को सुशांत में अपने बांद्रा वाले फ्लैट में सुसाइड कर ली थी, जिसके बाद से पूरा बॉलीवुड सदमे में है और सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत की आत्महत्या को हत्या कहा जा रहा है जिसके चलते कई नामी चेहरों पर केस भी दर्ज हो चुका है । सोशल मीडिया सुशांत के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं अपनी छोटी सी जिंदगी में सुशांत ने कई बड़े सपने देखे , और उन्हें जिया भी । बता दे सुशांत ने अपने सपनों की एक लिस्ट बना रखी थी, जिसमें उन्होंने 150 ऐसी चीजें लिखी थी जिन्हें देख कोई नहीं कह सकता ऐसा इंसान आत्महत्या भी कर सकता है । 

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सुशांत आर्मी के साथ उन्हीं की तरह ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे हैं , सुशांत की 150 सपनो की लिस्ट  में से एक सपना इंडियन आर्मी की तरह जीने का था ,उसे महसूस करने का था ऐसा मौका सुशांत ने अपने हाथ से जाने नहीं दिया और निकल पड़े अपना एक दिन आर्मी  के साथ बिताने के लिए । 

और उस दिन की एक झलक उन्होंने शेयर की थी और साथ ही कैप्शन में लिखा था , हर 6 महीने में कम से एक बार आर्मी के जवानों के साथ कम से एक दिन बिताऊं और उन हीरोज के माइंडसेट से कुछ सीख पाऊं और जिस तरह से भी संभव हो सके उचित सम्मान के साथ उनकी सेवा कर सकूं। इसके साथ उन्होंने #livingourdreams #lovingourdreams #indianarmyday #theproteam जैसे कई अहम हैशटैग भी किए थे।

वीडियो में सुशांत रोटी बेलते , जवानों के साथ ट्रेनिंग लेते हुए और उनके साथ सुनहरे पल बिताते हुए नजर आ रहे हैं । सुशांत कि कुछ ऐसी ही वीडियो और सपनों की लिस्ट देख- देख कर हर कोई उन्हें इस वक्त में याद कर रहा है |  आर्मी के साथ बिताए गए उन लम्हो के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सुशांत आर्मी से इतने प्रभावित थे कि उन्होंने राइफल मैन नाम की एक फिल्म भी साइन की थी। फिल्म का ऐलान भी हुआ था लेकिन वो कभी बनी ही नहीं। 15 जनवरी 2019 को फिल्म का ऐलान किया गया था। 

आपको बता दें सुशांत आत्महत्या मामले में पुलिस  ने अपनी पड़ताल शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है । इससे पहले पुलिस परिवार के लोगों का बयान दर्ज कर चुकी है। 

Related Story