सुशांत के दोस्त और एक्टर अमित साध ने क्यों छोड़ा था ट्विटर ? वीडियो शेयर कर बताई वजह

By Neetu June 19, 2020, 9:23 a.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  बॉलीवुड एक्टर अमित साध( Amit Sadh) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और काई पो चे में उनके साथ नजर आए अमित साध की वेब सीरीज ब्रीद इनटू द शैडो(Breathe : Into The Shadow) का नया पोस्टर आज ही रिलीज हुआ है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस पोस्टर के जरिए वेब सीरीज में अहम रोल निभा रहे अभिषेक बच्चन का लुक आउट किया गया है। सीरीज में अमित सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत(Kabir Sawant) के किरदार में नजर आएंगे। इसी बीच अमित ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी कि वह पिछले कई दिनों से काफी अपसेट चल रहे हैं।अमित ने इस वीडियो के जरिए अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की जानकारी तो दी ही, साथ ही यह भी बताया कि वह पिछले कई दिनों से काफी अपसेट हैं। इसलिए उन्होंने ट्विटर(Twitter) भी छोड़ दिया था। 

अमित ने अपने ट्विटर अकाउंट को डिलीट ही कर दिया था। सीरीज का प्रमोशन भी नहीं करना चाहते थे लेकिन फिर उन्हें उनकी प्रड्यूसर निधि का कॉल आया और उन्होंने उन्हें काफी समझाया।अमित ने यह भी बताया कि एक्टर आर माधवन(R. Madhavan) ने भी मुझे समझाया और बड़ी अच्छी बात कही कि कई बार हम गुस्से में कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी वजह से हम बहुत से लोगों को परेशान कर देते हैं। उस कदम का खामियाजा हमारे आस पास वाले लोगों को भुगतना पड़ता है। इससे अच्छा यह है कि आप मुश्किल वक्त में मजबूती से खड़े हो और अपनी समस्याओं से लड़े और खुश रहने की कोशिश करें। दोनों के समझाने के बाद अमित ने अपने आप को संभाला और सीरीज का प्रमोशन(Promotion) शुरू कर दिया है। अमित ने अपनी टीम की मदद से अपना ट्विटर अकाउंट भी फिर से शुरू किया है । 

अमित ने इस वीडियो के जरिए बताया कि कायदे में तो मुझे इस वेब सीरीज के लिए खुश होना चाहिए, एक्साइटिड(Excited) होना चाहिए और मैं हूं भी ,लेकिन पिछले कुछ दिनों से काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा हूं ।बता दे अमित साध सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के काफी करीबी दोस्त रहे हैं। लिहाजा उनके जाने का दुख उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था। अमित ने अपने फैंस को भी हर मुश्किल वक्त में मजबूती से खड़े रहने और गिव अप ना करने की सलाह दी। आपको बता दें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)और अमित साध स्टारर 10 जुलाई को अमेजॉन प्राइम(Amazon Prime) पर रिलीज होगी।

Related Story