सोशल मीडिया पर बढ़ी सुशांत सिंह राजपूत की फैन फॉलोइंग ! इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फौलोवर्स बढ़े

By Neetu June 18, 2020, 5:09 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद अबतक फैंस इस दर्द से उबर नहीं पाए हैं। सोशल मीडिया पर हर तरफ सुशांत और उनसे जुड़ी ख़बरें तेजी से वायरल हो रही है। ऐसा लग रहा है जैसे सुशांत से जुड़ी हर छोटी से छोटी खबर को जानने के लिए फैंस बेताब है,  तभी तो 14 जून के बाद से अब तक सुशांत की ऑनलाइन(Online) सर्च में 1416 फ़ीसदी की बढ़ोतरी हुई है। 1 दिन में #Sushantsinghrajput पर 40,000 ट्वीट्स, #gonetoosoon पर 2500 से ज्यादा ट्वीट्स और #RIPsushant पर 24,000 ट्वीट्स किए गए हैं। ये तो सिर्फ पहले दिन का आंकड़ा है। जैसे जैसे दिन बीत रहे हैं ये आंकड़ा भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। 

हैरान करने वाली बात ये है कि बीते दिन में इंस्टाग्राम(Instagram) पर सुशांत की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है। पहले सुशांत के 10 मिलियन फॉलोवर्स थे और अब 12.1 मिलियन फॉलोवर्स(Followers) हो गए हैं।ट्विटर पर भी आंकड़ा बढ़ा है।

 सुशांत को लेकर एक घंटे में लगभग 600 ट्वीट्स हो रहे हैं। ये साफ तौर पर जाहिर करता है कि ऑडियंस के बीच सुशांत के लिए किस कदर दीवानगी है। लगभग हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म(platform) पर सुशांत से जुड़ी खबरें तेजी से शेयर की जा रही हैं। 

सुशांत के जाने से ना सिर्फ उनके परिवार और बॉलीवुड(Bollywood) जगत को बल्कि फैंस को भी करारा झटका लगा है। किसी ने सोचा भी नहीं था कि महज 34 साल की उम्र में इतना नाम कमाने वाले एक्टर यूं एकाएक हम सभी को छोड़कर चले जाएंगे। यही वजह है कि सुशांत को रोजाना याद किया जा रहा है।लोग सोशल मीडिया पर एक्टर की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इससे अचानक ही सुशांत इंटरनेट(Internet) पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले लोगों में से एक हो गए हैं। 14 जून के बाद सुशांत से संबंधित रिसर्च में 1416 फ़ीसदी की बढ़ोतरी हुई है।

आपको बता दें सोशल मीडिया(Social media) के जरिए सुशांत को उनके फैंस अलग अलग तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आज बिहार में सुशांत की आखिरी विदाई हो रही है। दरअसल पटना में सुशांत की अस्थियों को विसर्जित कर दिया गया है। कोरोना प्रोटोकॉल(Protocol) के तहत मुंबई में ही सुशांत का अंतिम संस्कार हुआ था, लेकिन परिवार वालों ने गंगा में अस्थियां प्रवाहित करने की इच्छा जाहिर की थी। बहरहाल, सुशांत भले ही आज हमारे बीच ना हो लेकिन वो हम सबके दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे।

Related Story