मुंबई पुलिस की कार्रवाई से नाखुश हैं SUSHANT के फैंस, सोशल मीडिया पर तेज हुई सीबीआई जांच की मांग !

By Neetu July 4, 2020, 4:10 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए दो हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत गया है। 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या(Suicide) कर ली थी। मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। अब तक लगभग 30 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे ना ही सुशांत के फैंस और ना ही कई दिग्गज कलाकार मुंबई पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया(Social media) पर लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। शेखर सुमन, कंगना रनौत,रूपा गांगुली और अक्षय खन्ना जैसे सितारे आगे आकर सुशांत केस को सीबीआई को सौंपने की मांग कर रहे हैं।

 सुशांत के नाम पर अलग-अलग है हैशटैग बनाकर ट्रेंड किए जा रहे हैं। सुशांत के फैंस साफ तौर पर कह रहे है कि इसे सिर्फ ट्रेंड ना समझा जाए, ये एक विरोध प्रदर्शन है। ट्विटर पर #breaksilenceonSushant और #CbimustforSushantsinghRajput ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल सुशांत के फैंस मुंबई पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नजर नहीं आ रहे हैं, इसीलिए पूरे केस को सीबीआई को सौंपने की मांग तेजी से उठ रही है। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा - अगर मर्डर करने वालों को लगता है कि हम सुशांत के फैंस एक महीने में सुशांत को भूल जाएंगे तो मैं बता दूं कि वह गलत सोचते हैं। यह एक ट्रेंड(trend) नहीं है बल्कि एक प्रोटेस्ट(Protest) है जो तब तक शांत नहीं होगा जब तक सुशांत को इंसाफ नहीं मिल जाता।

एक और यूजर(User) ने सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा- वह सिर्फ महिलाओं को आगे बढ़ाते बढ़ाने की बात ही नहीं किया करते थे बल्कि उन को आगे बढ़ाते भी थे, वह हमेशा महिला सशक्तिकरण को समर्थन देते थे, उनका नाम है सुशांत सिंह राजपूत। सुशांत केस पर सबको चुप्पी तोड़नी होगी।

आपको बता दें सुशांत मामले को लेकर शेखर सुमन(Shekhar Suman) भी लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। शेखर ने हाल ही में सुशांत के परिवार से मुलाकात भी की थी। इसके अलावा अक्षय खन्ना ने भी सुशांत मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की है। रूपा गांगुली(Roopa Ganguli) ने तो ये तक कह दिया कि जल्द से जल्द इस केस को सीबीआई को सौंप देना चाहिए इससे पहले कि अहम सबूत मिटा दिए जाएं।

इस बीच मुंबई पुलिस ने संजय लीला भंसाली(Sanjay Leela Bhansali) को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। खबर है कि 6 जुलाई को भंसाली अपने बयान दर्ज कराने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचेंगे। दोनों के बीच रिश्ते अच्छे थे लेकिन कहा जाता है बाद में भंसाली ने सुशांत से मुंह फेर लिया था। इन्हीं सब खबरों को लेकर भंसाली से पूछताछ की जा सकती है।

Related Story