विज्ञापन
विज्ञापन

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर चुप क्यों है कृति सेनन, अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती ?

E24

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर से हर कोई स्तब्ध है। बॉलीवुड जगत से हर कोई सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट(Postmortem report) से साफ हो गया है कि सुशांत का निधन पंखे से लटककर हुआ है। सुशांत के निधन पर एक तरफ पूरा देश शोक मना रहा है लेकिन सुशांत से जुड़ी तीन हस्तियों की चुप्पी कई सवाल खड़े कर रही है। बॉलीवुड में सुशांत का नाम इन हसीनाओं से जोड़ा जाता रहा है।हैरानी की बात ये है कि सुशांत के इतने करीब रही ये एक्ट्रेसेस उनके निधन के बाद से बिल्कुल शांत है।

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) का नाम बॉलीवुड में लंबे वक्त से अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) के साथ जुड़ा रहा है। अंकिता के साथ सुशांत 6 साल तक रहे। दोनों लिव-इन में भी रहा करते थे। दोनों का रिश्ता काफी मजबूत था ,लेकिन फिर कुछ बातों को लेकर दोनों में मतभेद होने लगे। टीवी की दुनिया के बाद जब सुशांत ने बॉलीवुड में कदम रखा तो उनका लिंक अप (Link up) कृति सेनन के साथ होने की खबर आई थी। 

कृति और सुशांत के बीच का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और खत्म हो गया। हाल फिलहाल सुशांत एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती  को डेट कर रहे थे। खबरें है कि  मरने से एक रात पहले सुशांत ने अपने दोस्त मनीष शेट्टी के अलावा रिया चक्रबर्ती (Rhea Chakroborty) को भी कॉल की थी।

सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि तीनों में से किसी भी एक्ट्रेस ने सुशांत की आत्महत्या पर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है। ताज्जुब की बात तो ये है कि सुशांत के निधन से कुछ घंटे पहले तक ये तीनों एक्टर्सेज सोशल मीडिया पर एक्टिव थी, लेकिन इस खबर के बाद से ही तीनों कहीं गायब सी हो गई है। हालांकि सुशांत की आत्महत्या(Suicide) की खबर से कुछ मिनट पहले ही अंकिता ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया था जिसको सुशांत के निधन से जोड़कर देखा जाने लगा इसलिए अंकिता ने बाद में वो पोस्ट ही डिलीट कर दिया।

सुशांत के डिप्रेशन(Depression) की वजह फिलहाल साफ नहीं हो पाई है। कहा जा रहा है सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ का प्रेशर(Pressure) ही नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी भी उथल-पुथल चल रही थी।

खबरें तो ये भी है कि रिया सुशांत के आखिरी दिनों में उनके साथ ही रह रही थी, लेकिन कुछ दिन पहले ही सुशांत ने रिया को उनके घर भेज दिया था। सुशांत के निधन पर रिया की चुप्पी कई सवाल खड़े कर रही है।

दूसरी तरफ कृति सेनन(Kriti Sanon) ने भी भले ही सुशांत को लेकर कोई रिएक्शन ना दिया हो लेकिन कृति की बहन नूपुर सेनन(Nupur Sanon) ने सुशांत के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। ये फोटो लोनावला(Lonavala) की है। इस फोटो के साथ नूपुर ने लिखा -  नगमे हैं, शिकवे हैं, किस्से हैं, बातें हैं।सुशांत के निधन की खबर पर इन एक्ट्रेसेस का कोई रिएक्शन (reaction) ना आना अब फैंस को भी रास नहीं आ रहा है। ये चुप्पी कई तरह के सवाल खड़े कर रही है।

first published:June 15, 2020, 2:35 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .