सुशांत के निधन के बाद एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे रोती हुईं उनके घर पहुंची, देखिए Video

By Neetu June 16, 2020, 11:29 p.m. 1k

नम्रता शर्मा/ नवीन सिंह भारद्वाज -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। महज 34 साल की उम्र में उन्होंने आत्महत्या कर ली। उनके इस कदम से एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी सदमे में हैं। इसी बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी सुशांत के परिवार से मिलने के लिए पहुंची और सांत्वना जाहिर की। अपने कुछ दोस्तों के साथ वो रोती हुई सुशांत के घर में दाखिल हुईं। उनके साथ कुछ दोस्त भी थे। 

सोशल मीडिया पर सुशांत के परिवार से मुलाकात करने के लिए पहुंची अंकिता का वीडियो सोशल मीडिया(Social media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है अंकिता किस कदर टूट चुकी हैं। सुशांत के अंतिम संस्कार में अंकिता नहीं पहुंची थी लेकिन वो उनके पिता और बहनों से मिलने जरूर पहुंची। अंकिता ने सुशांत के बारे में सोशल मीडिय़ा पर भी कुछ नहीं लिखा था , वहीं वो उनके अंतिम दर्शन को भी नहीं पहुंची थी लेकिन उनके घर वो पहुंची वो भी रोती बिलखती। 

पवित्र रिश्ता में सुशांत और अंकिता ने एक साथ काम किया था और यहीं से इन दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी। आपको बता दें पवित्र रिश्ता में सुशांत और अंकिता के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस प्रार्थना लगातार अंकिता के टच में रही हैं। प्रार्थना ने एक इंटरव्यू(Interview) में बताया कि अंकिता से जब उन्होंने बात की तब से वो लगातार रो रही हैं। बात करने की हालत में नहीं हैं।मैं उसे सुशांत के बारे में कुछ बता रही थी लेकिन उसने कहा मुझे कुछ मत बताओ क्योंकि मैंने अगर सुशांत की आखिरी तस्वीर देख ली तो पता नहीं मैं क्या कर बैठूंगी। 

प्रार्थना ने बताया कि अंकिता की हालत बेहद खरा ब है। अंकिता खुद को संभाल नहीं पा रही हैं। अंकिता सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहती थी लेकिन इसलिए नहीं जा पाई क्योंकि वो सुशांत को ऐसी हालत में नहीं देख पाती। अंकिता ने प्रार्थना से कहा कि उसने कभी सुशांत को इस हालत में नहीं देखा और ना ही देख पाएंगी।

आपको बता दे प्रार्थना (Prarthana) ने पवित्र रिश्ता(Pavitra Rishta) में सुशांत की बहन का किरदार निभाया था और रियल लाइफ में भी सुशांत को वो अपना भाई मानती थी। प्रार्थना सुशांत के काफी करीब थी। प्रार्थना ने बताया कि मैंने सुशांत और अंकिता के प्यार को करीब से देखा है। मैं जानती हूं इस वक्त अंकिता पर क्या बीत रही है, वो बिखर गई हैं।  

सुशांत और अंकिता करीब 6 सालों तक लिव में रहे। दोनों के प्यार और जोड़ी की मिसाल दी जाती थी लेकिन साल 2016 में इनके बीच अनबन की खबरें आई और फिर दोनों की राहें जुदा हो गईं। इस ब्रेकअप से अंकिता को बहुत सदमा लगा था।

Related Story