पटना के राजीवनगर स्थित निवास स्थान पर SUSHANT SINGH RAJPUT का श्राद्ध कर्म किया जा रहा है सम्पन्न।

By Neetu June 27, 2020, 12:29 p.m. 1k

पूजा राजपूत- 14 जून को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने जिंदगी से मुंह मोड़ कर मौत को गले लगा लिया था। सुशांत के निधन के बाद भावनाओं का सैलाब आ गया था। उनका परिवार और करोड़ो फैंस अब तक इस सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं। 13 दिन बीत जाने के बाद भी इस कड़वे सच को कुबूल कर पाना हर किसी के लिए मुश्किल हो रहा है। 

इसी बीच, पटना के राजीवनगर स्थित सुशांत के निवास स्थान पर उनके श्राद्ध कर्म को पूरा किया जा रहा है। हाल ही में घर पर सुशांत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा रखी गई थी। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। जिसके बाद 25 जून को नख-बाल का कर्म किया गया और 26 जून को श्राद्ध कर्म समपन्न किया गया। 27 जून यानि शनिवार को आज ब्रह्म भोज का आयोजन किया जा रहा है। सुशांत के परिवार के लिए यह बेहद भावुक करने वाले क्षण है। 

जो बेटा उन्हे तीन साल की मन्नत के बाद मिला था, उसके निधन के बाद आज उसका श्राद्ध कर्म पूरा किया जा रहा है। हाल ही में सुशांत के पिता के.के.सिंह ने अपने टेलिफोनिक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होने कहा था कि “बहुत मन्नत से पैदा हुआ था। 3 साल मन्नत मांगी थी उसके लिए। चार लड़कियों में एक लड़का था और जिनके लिए इतनी मन्नत मांगते हैं उनके साथ यही होता है।'' इसके अलावा उन्होने यह भी कहा था कि “सुशांत के साथ मेरी आत्मा का कनेक्शन हमेशा रहेगा और इंसान को जब यह बात समझ आ जाती है तो वह इतना प्रभावित नहीं होता। लेकिन बच्चे को खोने का गम तो ज़रूर रहता है”।

आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद 15 जून को विले पार्ले स्थित श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया था।। जिसके बाद उनका पूरा परिवार पटना लौट गया था। 18 जून को सुशांत के अस्थियों को पटना में गंगा नदी के किनारे बने दीघा घाट पर प्रवाहित किया गया था।

Related Story