सुशांत का इलाज कर रहे डॉक्टर से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, एक्टर को लेकर हुए बड़े खुलासे

By Neetu July 17, 2020, 2:35 p.m. 1k

दीपक दुबे - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या को लेकर रोजाना नई नई खबरें सामने आ रही हैं। शुरुआत में जानकारी आई की सुशांत अवसाद में घिरे थे लिहाजा उन्होंने इस कदम को उठाया। हाल ही में सुशांत का इलाज कर रहे डॉक्टर से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है। 4 घंटे चली पूछताछ में डॉक्टर ने कई अहम खुलासे किए हैं। हालांकि सुशांत का इलाज कर रहे बाकी दो डॉक्टरों से भी जल्द ही पूछताछ की जाएगी।

डॉक्टर के बयानों के आधार पर मुंबई पुलिस का कहना है कि सुशांत जनवरी 2020 से अपना इलाज करा रहे थे। आत्महत्या करने से कुछ दिनों पहले तक सुशांत इसी डॉक्टर की बताई दवाइयां ले रहे थे। सूत्रों की माने तो मुंबई पुलिस के एक कर्मचारी के बयान पर ये खबरें भी आई थी कि सुशांत दो बीमारियों पैरानोया और बाइपोलर डिसऑर्डर से परेशान थे। लॉकडाऊन से पहले वो एक हफ्ते तक हिंदुजा अस्पताल में भर्ती भी रहे थे।

खबरें ये भी है कि सुशांत सिंह राजपूत के मनोचिकित्सक डॉक्टर केरसी चावड़ा के साथ-साथ बाकी बड़े डॉक्टरों से भी मुंबई पुलिस जल्द ही पूछताछ करेगी। इनमें से दो डॉक्टर बड़े अस्पतालों से जुड़े हैं। लिहाजा पुलिस को उम्मीद है कि सुशांत से जुड़ी अहम जानकारी इन डॉक्टरों की मदद से मिल सकती है।

आपको बता दें पैरानोया एक ऐसी बीमारी है जिसमें इंसान दूसरों पर शक करने लगता है, उसको लगता है कि हर कोई उससे नफरत करता है। वो कई बार खुद की हत्या की आशंका में भी घिर जाता है। वहीं दूसरी तरफ बाइपोलर डिसऑर्डर में इंसान एकदम से टेंशन में आ जाता है और एकदम से खुश हो जाता है।

आपको बता दें  एक बेवसाइट में छपे खबर के मुताबिक सुशांत की मां भी डिप्रेशन से पीड़ित थी। उनका लंबा इलाज चला था। जब उनकी मौत हुई तब सुशांत 16 साल के थे। उनकी चार बहने हैं जिनकी शादी हो चुकी थी और पिता बिहार में ही रहते थे। कुछ गवाहों ने पूछताछ में बताया कि बॉलीवुड में व्यस्तता होने के बावजूद सुशांत अकेलापन महसूस करते थे।

आपको बता दें सुशांत मामले को सीबीआई को सौंपने की कवायद लगातार जारी है। हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती(Rhea Chakraborty) ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस मामले को सीबीआई को सौंप देने की गुहार लगाई है। 14 जून को बांद्रा से अपने फ्लैट में सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Related Story