फिल्म दिल बेचारा का गाना तारे गिन रिलीज, फैंस को पसंद आया सुशांत को रोमांटिक अंदाज

By Neetu July 15, 2020, 3:28 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दुनिया को अलविदा कहे हुए एक  महीने से ज्यादा हो चुका है लेकिन फैंस उनके निधन को भूल नहीं पा रहे। सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए इंसाफ की मांग हो रही है। वहीं इस दौरान उनकी फिल्म दिल बेचारा की जबरदस्त चर्चा है। 

 सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा का रोमांटिक सॉन्ग 'तारे गिन' (Taare Gin)  रिलीज हो गया। ये फिल्म का दूसरा गाना है। 'तारे गिन' को मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने कंपोज़ किया है। इस गाने को सिंगर मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने गाया है । 

सुशांत की आखिरी फिल्म को उनके फैंस सिनेमा हॉल्स में देखना चाहते थे लेकिन कोरोना की वजह से थिएटर्स बंद हैं। लिहाजा दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज हो रही है।  इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है। इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी।  

आपको बता दे पहले इस फिल्म का नाम किजी और मैनी था बाद में फिल्म का टाइटल 'दिल बेचारा' हो गया । ये पूरी तरह से प्यार भरी कहानी है। फिल्म में किंजी बासु का रोल कर रही हैं संजना सांघी वो  कैंसर की मरीज हैं तो वहीं मैनी के रोल में हैं सुशांत सिंह राजपूत ।

बता दें कि ये फिल्म 2012 में आई जॉन  ग्रीन के इंग्लिश नॉवल पर बेस्ड 'द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स है। हॉलीवुड में इस नॉवेल पर पहले ही फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग 2018 से चल रही थी। फिल्म के ज्यादातर हिस्से झारखंड के जमशेद में शूट किए गए जबकि क्लाइमेक्स पेरिस में शूट हुआ। पहले ये फिल्म नंवबर 2019 को रिलीज होने वाली थी। फिर फिल्म की रिलीज डेट 8 मई 2020 हुई थी और अब ये फाइनली OTT पर आ रही है। 

दिल बेचारा को फॉक्स स्टार ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा है। दिल बेचारा से वो पहली बार डायरेक्शन की दुनिया में उतरे हैं। मुकेश छाबड़ा इससे पहले कास्टिंग डायरेक्टर थे। सुशांत सिंह राजपूत को पहली फिल्म काई पो चे इन्हीं के जरिए मिली थी। सुशांत ने मुकेश से वादा किया वो उनकी पहली फिल्म में काम करेंगे और उन्होंने अपना वादा पूरा किया।

Related Story