सुशांत के गम में डूबे हैं उनके दोस्त, दीया जलाकर दी श्रद्धांजलि

By Neetu July 14, 2020, 4:34 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के गुजर जाने का गम हर किसी को है।आज इस दुनिया को छोड़े हुए सुशांत को पूरा एक महीना हो गया है, लिहाजा पूरा देश और खासकर उनका परिवार, उनके दोस्त और उनके चाहने वाले उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनकी याद में दीया जला रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत आत्महत्या मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की जा रही है लेकिन इसी बीच सुशांत की याद में हर कोई आज भावुक हो रहा है। सुशांत के दोस्तों ने भी सुशांत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

महेश शेट्टी- 

सुशांत के बेहद करीबी दोस्त और टीवी एक्टर महेश शेट्टी(Mahesh Shetty) ने सुशांत की याद में दिया जलाया। आपको बता दें महेश शेट्टी और सुशांत की गहरी दोस्ती का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि आत्महत्या करने से पहले सुशांत ने आखिरी बार महेश को ही कॉल किया था। रात बहुत हो चुकी थी शायद इसी वजह से महेश सुशांत का फोन नहीं ले पाए थे। अगले दिन सुबह उन्होंने सुशांत को फोन किया तो सुशांत ने उनका कॉल नहीं उठाया और उसके कुछ ही घंटों बाद खबर आई कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली है। 

सुशांत के जाने के बाद महेश शेट्टी बेहद दुखी हैं। सुशांत की याद में उन्होंने दीया जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

मुकेश छाबड़ा-

सुशांत के बेहद करीबी दोस्त और फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा(Mukesh Chhabbra) ने भी सुशांत को याद किया। मुकेश ने बहुत सारी तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो सुशांत के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में मुकेश कभी सुशांत के साथ पंजा लड़ाते नजर आ रहे हैं, तो कभी दिल बेचारा के शूटिंग सेट पर सुशांत का हेलमेट सही करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मुकेश ने लिखा - एक महीना हो गया है आज, अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा।

अर्जुन बिजलानी- 

सुशांत के बेहद करीबी दोस्त रहे अर्जुन बिजलानी(Arjun Bijlani) ने भी दीया जलाकर सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित की। अर्जुन ने दीए की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है और दिल बनाया है।अर्जुन ने सुशांत की आत्महत्या के बाद ये भी खुलासा किया था कि कुछ दिन पहले उन्होंने सुशांत से बात की थी और उन्हें एहसास हुआ था कि कुछ तो गलत चल रहा है, सब कुछ ठीक नहीं है। अर्जुन ने कहा था अगर उन्हें ज़रा भी अंदाजा होता कि सुशांत इस तरह से अवसाद में घिरे हैं तो वो कभी उनको अकेला ना छोड़ते। 

एकता कपूर- 

पवित्र रिश्ता से सुशांत को इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान मिली थी। इसी टीवी सीरियल से सुशांत ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने भी सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित की। एकता कपूर ने सुशांत के साथ कई सारी फोटो का कोलाज बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा- सुशांत तुम्हारी आत्मा को शांति मिले, जब भी हम किसी सितारे को देखेंगे तो मुस्कुराएंगे क्योंकि हम जानते हैं ये तुम हो, लव यू फॉरएवर।

अंकिता लोखंडे-

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) ने भी दीया जलाकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी है।अंकिता ने सुशांत को भगवान का बच्चा बताया। बता दे अंकिता और सुशांत 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। सुशांत की जाने की खबर ने अंकिता को पूरी तरह से तोड़ कर रख दिया है। वो घंटो घंटो अकेले बिताती हैं और दिन रात रोती रहती है।अंकिता सुशांत के परिवार से मिलने के लिए पटना भी गई थी।

रिया चक्रवर्ती-

सुशांत की खास दोस्त कही जाने वाली रिया चक्रबर्ती(Rhea Chakroborty) ने भी पूरे एक महीने बाद सुशांत के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की और एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा। रिया ने लिखा - अभी भी मैं भावनाओं का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं। मेरे दिल में कभी ना खत्म होने वाला एक सूनापन है। तुम वही हो जिसने मुझे प्यार की ताकत पर विश्वास करना सिखाया। आपने मुझे सिखाया कि कैसे एक सरल गणित की समीकरण से पूरे जीवन को समझा जा सकता है।रिया ने आगे लिखा- मैं जानती हूं कि अब तुम ज्यादा शांति भरे और सुकून वाली जगह पर हो। चांद तारे और पूरे ब्रह्मांड में अपने फिजिक्स के महान जानकार का दिल खोलकर स्वागत किया होगा ।तुम्हें टूटता हुआ तारा देख कर खुश होते और उत्साहित देखा है अब तुम उन में से एक हो। मैं इंतजार करूंगी कि तुम भी एक टूटता हुआ तारा बनो और दुआ करुंगी कि तुम फिर से हमेशा के लिए मेरे पास आ जाओ।

आपको बता दें सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में पुलिस अब तक लगभग 35 लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही सुशांत की आत्महत्या कर राज सबके सामने आएगा। हालांकि अभी तक कुछ भी ऐसा निकल कर सामने नहीं आया है लिहाजा सोशल मीडिया पर इस केस को सीबीआई को सौंपने की कवायद जारी है।

Related Story