गम में डूबा है सुशांत सिंह राजपूत का परिवार। फैमिली के लोग इस तरह कर रहे हैं याद !

By Neetu June 20, 2020, 7:20 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने का दुख हर किसी को है। रविवार दोपहर जब सुशांत के आत्महत्या की खबर सामने आई थी, तब पूरा देश गम में डूब गया था। लेकिन सबसे बड़ा सदमा लगा है सुशांत के परिवार को। बेटे सुशांत के निधन के बाद केके सिंह टूट गए हैं। चार बहनों के इकलौते भाई थे सुशांत सिंह राजपूत। परिवार में सबसे छोटे और सभी के लाडले। उनका परिवार बिहार में तेरहवीं के रस्म की तैयारी में जुटे हैं। 

हाल ही में, सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई को खोने का गम सोशल मीडिया पर ज़ाहिर किया था। सुशांत के नाम श्वेता ने ओपन लेटर लिखा था।और अब सुशांत के बड़े जीजा ओम प्रकाश सिंह ने भी उन्हें याद करते हुए अपने फेसबुक अमाउंट पर बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है।

आपको बता दें, कि सुशांत के जीजा ओम प्रकाश सिंह हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के ओएसडी हैं। वह ADG रैंक के अफसर हैं। सुशांत की बड़ी बहन नीतू सिंह से उनकी शादी हुई है।

अपने फेसबुक पोस्ट में ओम प्रकाश सिंह ने बिना किसी का नाम लिखे मां और बेटे के अनोखे रिश्ते की बात कही है। ओपी सिंह ने सुशांत को मां का आराध्य कहा है।

उन्होने बताया है कि कैसे एक धार्मिक प्रवर्ति की महिला की मांगी मन्नतों के बदले अराध्य खुद उनके बेटे के रूप में जन्म लेने को मजबूर हो गए। मां – बेटे 17 साल तक साथ रहे, हंसे खेले...और फिर एक दिन अचानक मां दुनिया छोड़कर चली गई। 

अपने पोस्ट में ओपी सिंह ये खुलासा भी कर रहे हैं कि मां के कहने पर ही सुशांत ने 17 साल तक खुद को रोके रखा।

 17 साल तक सुशांत मां के साथ जिए और 17 साल उनके बिना। अंत में वह भी अपनी मां के पास परलोक चले गए। सुख-दुख और मोह-माया से दूर।ओम प्रकाश सिंह का यह पोस्ट दिखाता है कि सुशांत अपनी मां से किस हद तक जुड़े हुए थे। 

गौर करने वाली बात यह है कि आत्महत्या के कुछ ही दिन पहले 3 जून को सुशांत ने अपनी मां के नाम इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होने मां के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी और लिखा था “आंसुओं से धुंधला होता अतीत, कभी खत्म ना होने वाले सपने, मुस्कुराहट और कुछ क्षणों का जीवन । दोनों के बीच बातचीत” ।'

ओम प्रकाश सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक और तस्वीर शेयर की है। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की मुस्कुराहट बिखेरती तस्वीर को सफेद फूलों से सची चौकी पर रखा गया है। 

सुशांत की बहनें और उनका परिवार इनदिनों पिता केके सिंह के साथ पटना में ही है। ओम प्रकाश सिंह से पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने भी भाई को याद करते हुए बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा था जिसे पढ़ सभी  आंखों में आंसू आ गए थे।हांलाकि बाद में श्वेता ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया था। साथ ही उन्होने अपना फेसबुक अकाउंट भी लॉक कर दिया है, और प्रोफाइल पिक्चर भी हटा ली है। उन्हें सर्च कर पाना अब बेहद मुश्किल है।

 सुशांत सुसाइड मामले में नौकर, परिजन और उनकी गर्लफ्रेंड के साथ-साथ कई करीबियों से पूछताछ की जा रही है. इसी बीच सुशांत के जीजा व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के ओएसडी ओम प्रकाश सिंह हरियाणा में ADG रैंक के सीनियर अफसर सुशांत के बड़े जीजा ओम प्रकाश सिंह ने दरअसल एक बहुत ही भावुक पोस्ट  शेयर कि ने एक बड़ा खुलासा किया है.

Related Story