विज्ञापन
विज्ञापन

पटना ले जाकर गंगा में प्रवाहित की जाएंगी सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां !

E24

नम्रता शर्मा  -  बॉलीवुड का चमकता सितारा अब हमेशा के लिए अंधेरे में समा गया है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से अब तक हर कोई हैरान है परेशान है। सोमवार शाम मुंबई के विले पार्ले

शमशान में सुशांत का अंतिम संस्कार किया गया। सुशांत के आखिरी दर्शन करने के लिए उनके परिजनों के साथ साथ फिल्मी जगत के कई सितारे भी मौजूद थे। इस बीच खबर ये भी आ रही है कि सुशांत की अस्थियों को पटना ले जाया जाएगा और गंगा में प्रवाहित किया जाएगा।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मूल रूप से पूर्णिया जिले के मालदा गांव के रहने वाले थे। बिहार के गांव की गलियों में सुशांत का बचपन बीता था श।  चार बहनों में अकेले भाई सुशांत काफी मन्नतों से हुए थे और मां की मन्नत पूरी होने के बाद सुशांत ने मनसा देवी मंदिर में अपना मुंडन भी कराया था। ऐसे में जब उनकी आत्महत्या की खबर आई तो अंतिम संस्कार भी गांव में ही किया जाना था लेकिन कोरोना प्रोटोकॉल(Protocol) की वजह से सुशांत की बॉडी को मुंबई से बाहर ले जाने की अनुमति नहीं थी, लिहाजा मुंबई में ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया लेकिन उनकी अस्थियां गंगा में प्रवाहित करने का फैसला किया गया।

खबरों की मानें तो परिवार वाले चाहते हैं सुशांत की अस्थियों को पटना ले जाकर गंगा में विसर्जित किया जाएगा। सुशांत की मां की अस्थियों (ashes) को भी गंगा में ही विसर्जित किया गया था। अभी सुशांत का परिवार मुंबई में ही मौजूद है। खबर है कि सुशांत के पिता परिवार संग पटना लौटेंगे और पटना में ही बाकी रस्मों को निभाया जाएगा।

रविवार को सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या(Suicide) कर ली थी। सोमवार शाम लगभग 4:30 बजे सुशांत का अंतिम संस्कार हुआ, जिसमें उनके परिवार के साथ साथ तमाम फिल्मी जगत के सितारों ने शिरकत की। श्रद्धा कपूर ,वरुण शर्मा, विवेक ओबेरॉय समेत तमाम सितारे सुशांत के आखिरी दर्शन के लिए पहुंचे।

सुशांत के निधन ने फिल्म इंडस्ट्री पर भी कई सवाल खड़े कर दिए हैं। आपको बता दें आखिरी वक्त में सुशांत की बहन उनके दीदार नहीं कर पाई। वो अमेरिका में रहती है और अमेरिका(America)से वो आज भारत के लिए उड़ान भर रही हैं।

first published:June 16, 2020, 7:31 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .