अंकिता लोखंडे के साथ रोमांटिक डांस करते नजर आए सुशांत, वीडियो हुआ वायरल

By Neetu July 7, 2020, 10:13 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से हर तरफ शोक कि लहर है। वही उनके निधन के बाद से ही लगातर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े किस्से और पोस्ट शेयर कर उन्हें याद कर रहे है।इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह सुशांत कि पिक्चर्स और वीडियोज जमकर वायरल हो रही हैं। इसी बीच सुशांत का एक और लेटेस्ट थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर खुब धमाल मचा रहा हैं। सुशांत के साथ इस वीडियो में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)भी नजर आ रही हैं। 

इस वीडियो में सुशांत और अंकिता लोखंडे फिल्म 'आजा नच ले के गाने', 'ओ रे पिया' पर जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं। वीडियो में इन दोनों कलाकारों की जोड़ी काफी शानदार नजर आ रही हैं। साथ ही दोनों कि केमेस्ट्री इस डांस में देखते ही बन रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक़्त खुब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के फैंस के अलावा कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स भी बेहद पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

बता दे कि, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। उनका फ़र्स्ट टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' काफी मशहूर हुआ था। इस सीरियल से ही सुशांत को घर- घर में पहचान मिली थी। इस शो में सुशांत के साथ अंकिता लोखंडे भी लीड रोल में नज़र आई थीं। छोटे पर्दे पर इन दोनों ऐक्टर्स की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी। वही सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के दौरान ही सुशांत और अंकिता एक-दूसरे के करीब आए थे और फिर इन दोनों ने लंबे समय तक एक- दूसरे को डेट किया था। 

वही बात करें सुशांत सिंह राजपूत की मौत की तो आपको याद दिला दे कि उन्होंने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अचानक हुई उनकी मौत ने हर किसी को हैरान करके रख दिया था। हालांकि पुलिस उनकी मौत की वजह की जांच करने में लगातार जुटी हुई हैं। फिलहाल उनके आत्महत्या करने कि कोई वजह सामने नहीं आई हैं। 

मुंबई पुलिस अभी उनकी मौत को लेकर बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों सहित उनके करीबियों से भी पूछताछ कर रही है। अभी हाल ही में मशहूर निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने भी बांद्रा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवाया है। 

Related Story