सुशांत के अमेरिकन फैंस ने की सीबीआई जांच की मांग, निधन के एक महीना पूरा होने पर दीया जलाकर किया याद

By Neetu July 14, 2020, 11:58 a.m. 1k

नम्रता शर्मा -  बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए आज पूरा एक महीना हो गया है। 14 जून को सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस इस केस की जांच कर रही है लेकिन खबरें आ रही है कि जल्द ही मुंबई पुलिस इस मामले की फाइल को बंद करने की सोच रही है। इसी बीच सुशांत के जाने के एक महीने बाद भी उनके फैंस उनकी याद में डूबे हुए हैं।

देश भर में आज सुशांत को याद किया जा रहा है और उन्हें इंसाफ मिल सके इसकी दुआ की जा रही है। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुशांत की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

 इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि सुशांत के गुजरने की एक महीने बाद आज उनकी याद में दिया और मोमबत्ती न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी जलाई जा रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें उनके अमेरिकी फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनके लिए सीबीआई जांच की मांग कर रही है। 

इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है जिनमें सुशांत की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उनके आगे दिया जलाया हुआ है। साथ में बहुत सारे लोग मौजूद हैं। ये सभी खुद को सुशांत का शुभचिंतक बता रहे हैं। इनके हाथ में बैनर है पोस्टर है और ये इन पोस्टर के जरिए सरकार से मांग कर रहे हैं कि इस मामले को बंद न किया जाए बल्कि इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया जाए।

ये सभी शुभचिंतक अमेरिका के कैलिफोर्निया के हैं। सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए कैलिफोर्निया में उनके फैंस बराबर आवाज उठा रहे हैं। पिछले एक महीने से सोशल मीडिया के जरिए भी ये सभी अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं।सुशांत की याद में आज इन सभी की आंखें नम नजर आ रही हैं।

कैलिफोर्निया के ये फैंस लगातार सुशांत को इंसाफ दिलाने की जंग छेड़ चुके हैं और इनको सोशल मीडिया पर काफी समर्थन भी मिल रहा है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों पर लगातार कॉमेंट सेक्शन में सुशांत के मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की जा रही है। 

आपको बता दें सुशांत की याद में शेखर सुमन ने सभी से आह्वान किया है कि वो आज एक दीया और मोमबत्ती जरूर जलाएं और उनके लिए प्रार्थना करें। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक दीया जलाया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- भगवान का बच्चा। जाहिर है अंकिता आज के दिन सुशांत को बहुत ज्यादा याद कर रही हैं।

सुशांत की जबरदस्त फैन फॉलोइंग का अंदाजा तो आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा(Dil Bechara) को ब्लॉकबस्टर बनाने की तैयारियां उनके प्रशंसक पहले से ही कर चुके हैं। 

फिल्म के ट्रेलर को अभी तक 10 मिलियन से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। ये आंकड़ा अभी तक किसी भी फिल्म के ट्रेलर को नहीं मिला है। सभी सुशांत की फिल्म दिल बेचारा का इंतजार कर रहे हैं जो 24 जुलाई को रिलीज होगी ताकि उनको आखिरी बार एक्टिंग करते हुए देख सके।

Related Story