अमेरिका के लॉस एंजिलिस में बहुत शानदार है सनी लियोन का घर, देखिए तस्वीरें

By Neetu May 13, 2020, 9:41 a.m. 1k

 

बॉलीवुड में लैला सनी का जलवा आज बरकरार है । सनी की अदाओं पर लाखों दिल फिदा हैं । सनी ने बॉलीवुड में आज अपना अलग मुकाम बनाया है । सनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है । कभी पोर्न स्टार रहीं सनी लियॉनी आज सुपरस्टार हैं। सनी बिना गॉडफादर के बॉलीवुड में आई और अपनी एक अलग पहचान बनाई । बॉलीवुड में अपनी पहचान अपने दम पर बनाना बहुत बड़ी बात होती है । वहीं सनी की पॉपुलेरिटी भी हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है।

सनी के लाखों फैंस है । फैन फॉलोइंग का नजारा हम कई बार देख भी चुके हैं। आपको बता दे कि कोरोना वायरस की वजह से सनी भारत छोड़कर अमेरिका चली गईं हैं। हाल ही में तस्वीर शेयर कर उन्होंने इस बात की जानकारी दी। 

 सनी का लॉस एंजेलिस में भी एक शानदार बंगला है । जी हां, सनी का लॉस एंजलेस में भी एक आलीशान घर है । सनी ने लॉस एंजेलिस में अपने 36वें जन्मदिन पर ल़ॉस एंजलिस में घर खरीदा था ।

सनी का नया बंगला बेहद ही आलीशान है। सनी ने अपने इस नए घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी गणेश जी की मूर्ति थामकर सनी ने घर में ग्रहप्रवेश किया था । सनी का यह घर शरमन ओक्स में स्थित है. 

शरमनसे ओक्स  बेवर्ली हिल्स सिर्फ 30 मिनट की दूरी पर है.बता दें कि बेवर्ली हिल्स में हॉलीवुड के नामचीन सितारों का घर है। सनी लियोनी के घर में 5 बेडरूम, एक स्विमिंग पूल, होम थियेटर, एक गार्डन और एक आउटडोर डाइनिंग एरिया है ।

घर लेने के बाद सनी के पति डेनियल ने कहा, 'सनी और मैं इस घर को बहुत दिनों से लेना चाह रहे थे। हमने इस घर की सजावट के लिए इटली, स्पेन और रोम से सामान खरीदा है । यह घर हमारी पर्सनैलिटी और पसंद को दिखाता है' ।

 सनी का घर हरी भरी वादियों में है। घर में लंबा चौड़ा ल़ॉन है। घर की बालकनी से बहुत खूबसूरत नजारा दिखता है । सनी का घर  शहर के बीचोबीच करीब एक एकड़ में हैं। जब सनी ने ये घर खरीदा था तब उन्होंने कई मेहमानों को बुलाया और दावत दी।

सनी के घर को उन्होंने अपने हिसाब से डेकोरेट करवाया है । वो जब भी एल ए जाती हैं अपने घर में ही रुकती हैं । सनी के इस घर की कीमत भी करोड़ों में हैं । खैर अब सनी का नाम आज सुपरस्टार्स की लिस्ट में शुमार किया जाता है ।

Related Story