सुनील शेट्टी ने शेयर किया अपना दर्द, बताया - क्यों नहीं मिल रहा उन्हें फिल्मों में काम

By Neetu July 16, 2020, 7:15 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- बॉलीवुड के एक्शन स्टार और 'अन्ना' के नाम से मशहूर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) भले ही फिल्मी पर्दे से दूर है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो हमेशा अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं।  58 साल की उम्र में भी सुनील आज भी कितने फिट हैं ये बात किसी से छिपा नहीं है। वो अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखते हैं। 

खुद को फिट रखने के लिए वो रेगुलर एक्सरसाइज करते है और अपने खान -पान का भी पूरा ध्यान रखते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि सुनील शेट्टी कि फिटनेस उनके लिए मुसीबत भी बनी हुई है। ये सुनकर आपको भी आश्चर्य हुआ होगा कि भला फिट रहना किसी के लिए मुसीबत कैसे बन सकता है। तो आइए हम आपको ये पूरा माजरा बताते हैं।

दरअसल सुनील शेट्टी के फिट होने से उन्हें फिल्मों में काम मिलने में परेशानी हो रही है। इस बात का खुलासा खुद सुनील ने भी किया है।हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुनील ने लंबे समय से फिल्मों से दूर रहने का मुख्य कारण बताया और साथ ही उन्होंने फिल्मों में काम मिलने में क्यों दिक्कतें होती रही हैं इसका भी खुलासा किया है।

सुनील शेट्टी ने इंटरव्यू में बताया कि, 'उनकी फिटनेस ही उनकी दुश्मन बनी हुई है। वो 58 साल के उम्र से बेहद छोटे दिखाई देते हैं। सुनील ने कहा कि , मैं 58 साल कि उम्र में भी फिट रहने के कारण ना तो जवान रहा हूं ना ही मैं बूढ़ा दिखाई देता हूं। लोग मुझे हीरो का रोल देने में कतराते हैं और पिता का रोल करने के लिए मैं उम्र में छोटा नजर आता हूं। जिस वजह से मुझे रोल मिलने में काफी दिक्कत होती रही है। इस उम्र में आकर फिल्मों में सही रोल का चयन करना वह भी अपनी उम्र के हिसाब से, ये काफी मुश्किल होता है।'

सुनील ने आगे कहा कि, 'मैंने अपनी फिटनेस और लुक्स पर हमेशा ध्यान दिया क्योंकि मेरी इमेज एक एक्शन हीरो ( Action Hero) की रही है। फिल्म बलवान से ही मुझे एक्शन हीरो के तौर पर जाना जाता था। साथ ही मैं मार्शल आर्ट चैम्पियन 'चक नोरेस' का बड़ा फैन रहा हूं। 

वही फिल्म मोहरा में भी फाइटिंग सीन के लिए मैनें बहुत मेहनत की थी। पंच मारना, विलेन से लड़ना। किक बॉक्सिंग ने मुझे बहुत फायदा दिया है। हालांकि अब मैंने अपनी बॉडी पर बस इतना काम किया कि मैं फिट दिखूं, बॉडी बिल्डर टाइप ना दिखूं। मैंने हमेशा खुद को शेप में बनाए रखने की कोशिश की है, जो आज मेरे लिए मुसीबत बन गई है।

वहीं सुनील ने आगे अपने रिसेन्ट प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए बताया कि, 'फिलहाल अभी कुछ साउथ फिल्मों में काम कर रहा हूं। साथ ही कुछ वेब सीरीज में भी हाथ आजमाने जा रहा हूं। बस अभी यही मेरा प्लान हैं, देखते हैं कि ये कितना सफल होता है।'

Related Story