बॉलीवुड के तीनों खान पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने साधा निशाना,चुप्पी पर उठाए सवाल

By Neetu July 11, 2020, 12:26 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामला दिन पर दिन सियासी मोड़ लेता जा रहा है।अब इस मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और सीबीआई जांच को आगे बढ़ाने की पहल की है। सुब्रमण्यम स्वामी ने हाल ही में इस पूरे मामले के लिए एक वकील को अप्वॉइंट किया है जो जल्द से जल्द इस केस को सीबीआई को सौंपने के लिए जो भी प्रक्रिया होनी है उसको पूरा करेगा।

इस बात की जानकारी सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर दी थी और अब पूर्व केंद्रीय मंत्री ने इसीलिए मामले पर चुप्पी साधने वाले सितारों को लेकर नाराजगी जाहिर की है।सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर ट्वीट के जरिए बॉलीवुड की तीनों खान पर निशाना साधा ।सुब्रमण्यम ने ट्वीट कर इन कलाकारों की चुप्पी पर सवाल खड़े किए।

सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा- इस समय बॉलीवुड के बाहुबली सलमान, शाहरुख और आमिर सुशांत के कथित आत्महत्या पर शांत क्यों है ? वह कुछ बोलते क्यों नहीं?

सुब्रमण्यम स्वामी यहीं नहीं रूके। अगले ट्वीट में उन्होंने शाहरुख सलमान और आमिर की प्रॉपर्टी पर निशाना साधा और लिखा कि इतने अरबों की प्रॉपर्टी इन सितारों पर कहां से आई इसकी भी जांच होनी चाहिए।पूर्व केंद्रीय मंत्री के इन ट्वीट्स का सुशांत के फैन साथ भी समर्थन कर रहे हैं। 

सुब्रमण्यम स्वामी की इस पोस्ट पर एक फैन ने खुलकर प्रतिक्रिया दी और लिखा कि जब संजय दत्त को जेल हुई थी तब उनके समर्थन में बॉलीवुड के तमाम सितारे उतर आए थे लेकिन सुशांत के निधन पर ऐसा होता नहीं दिख रहा।

एक यूजर ने सुब्रमण्यम स्वामी की इस पहल पर तारीफ की और लिखा कि हमें आप से ही उम्मीद है कि आप ही सुशांत आत्महत्या मामले में 100% इंसाफ दिला पाएंगे। एक यूजर ने सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ पुरानी फोटो को शेयर करते हुए लिखा- यही वजह है कि महाराष्ट्र सरकार सुशांत आत्महत्या मामले में सही से जांच नहीं करवा रही है।

आपको बता दें पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी(Subramanian Swamy) ने सुशांत आत्महत्या मामले को सीबीआई तक पहुंचाने के लिए नई पहल की है। सुब्रमण्यम स्वामी ने एक अधिवक्ता को इस मामले के लिए अप्वॉइंट किया है ताकि वह इस पूरे मामले को देखे, समझे और फिर जरूरत के हिसाब से आगे के प्रोसेस को शुरू करें। सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा -  मैंने इशकरण(Ishkaran) को सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपराधिक शिकायत के लिए प्रोसेस शुरू करने के लिए कहा है।

अपने ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बात का जिक्र किया है कि इश्करण सिंह भंडारी संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपराधिक शिकायत मामले के लिए सभी डाटा इकट्ठा करेंगे और इस केस को सीबीआई तक पहुंचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेंगे।

बता दे सुशांत की आत्महत्या के संबंध में सुब्रमण्यम स्वामी के द्वारा संभावित सीबीआई जांच को लेकर उठाए गए कदम की खूब तारीफ हो रही है। ट्विटर पर लोग सुब्रमण्यम स्वामी को धन्यवाद दे रहे हैं।सुब्रमण्यम स्वामी से पहले शेखर सुमन, अक्षय खन्ना और रूपा गांगुली भी सीबीआई जांच की मांग उठा चुके हैं।दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर नए नए ट्रेंड(Trend) किए जा रहे हैं। इस पूरे मामले में पीएम मोदी से भी गुहार लगाई गई है। इसी बीच#CBIFORSONOFBIHAR भी ट्रेंड कर रहा है।

Related Story