सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ने लिखा मुंबई पुलिस को खत, सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट किया जाए सील

By Neetu July 17, 2020, 11:20 a.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग तेज होती जा रही है। हाल ही में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी को भी इस मामले में संज्ञान दिया गया है। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री अमित शाह को भी पत्र लिखा गया है। अब हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा नियुक्त किए गए वकील इशकरण सिंह ने मुंबई पुलिस को एक खत लिखा है।

इसके जरिए इशकरण सिंह(Ishkaran Singh) ने मुंबई पुलिस से कहा है कि वो सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा वाले फ्लैट को जल्द से जल्द सील कर दे ताकि किसी भी तरह के सबूत को मिटाया ना जा सके। ट्विटर के जरिए वकील इशकरण ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा - सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के मामले में बहुत सारे लोगों ने उम्मीद खो दी है तभी मैंने फैसला लिया कि इस मामले को सीबीआई तक पहुंचाना जरूरी है। अब कुछ आशा जगी है लेकिन अभी भी रास्ता बहुत लंबा है लेकिन इंसाफ जरूर मिलेगा।

इश्करण ने मुंबई पुलिस को लिखे गए पत्र में लिखा है कि जल्द से जल्द सुशांत के बांद्रा वाले फ्लैट को सील कर देना चाहिए ताकि कोई भी सबूत वहां से हटाया ना जा सके। सोशल मीडिया पर ये खबरें हैं कि फ्लैट अभी सील नहीं किया गया है। लिहाजा इस मामले पर फर्क पड़ सकता है। ट्विटर पर इशकरण ने मुंबई पुलिस को लिखे गए पत्र के बारे में जानकारी दी। 

आपको बता दें हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी(Subramanian Swamy) ने प्रधानमंत्री मोदी के नाम एक ख़त लिखा था जिसमें लिखा गया था - मैंने मुंबई में स्थित अपने सूत्रों से सुना है कि इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़े नाम जिनके दुबई के डॉन से संबंध है इससे पुलिस जांच के जरिए खबर करना चाहते हैं ताकि इसे अपनी मर्जी से की गई खुदकुशी साबित किया जा सके क्योंकि महाराष्ट्र सरकार के पास ऐसे कई बड़े लोगों की राय है जिससे ये साबित हो जाए कि मिस्टर राजपूत ने खुदकुशी की है इसलिए जनता के भरोसे के लिए ये मांग करता हूं कि मुंबई पुलिस इसकी निष्पक्ष जांच करें।

आपको बता दें हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती(Rhea Chakroborty) ने भी अमित शाह से गुहार लगाई है और इस मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की है ताकि सुशांत की आत्महत्या के पीछे का कारण साफ हो सके। बता दें 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Related Story