सुभाष घई को कार्तिक आर्यन की सफलता पर गर्व है !

By Arunima April 26, 2020, 7:30 p.m. 1k

उमेश शुक्ला 

इंडस्ट्री के शोमैन सुभाष घई अपनी हिट रोमांस, गीत और मसाला से भरपूर मनोरंजक फिल्मों के लिए जाने जाते है। निर्देशक ने शाहरुख खान, अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, माधुरी दीक्षित जैसे कुछ सबसे बड़े सितारों के साथ काम किया है, तथा नवोदित कलाकारों को भी अपनी फिल्म से स्टार बनाया है।

सुभाष घई की आखिरी फिल्म 2014 में, कांची आयी थी। उस समय भी सुभाष घई ने असली प्रतिभा और एक सच्चे कलाकार को पहचानते हुए कार्तिक आर्यन को मुख्य भूमिका में लिया था। इसके बाद कार्तिक आर्यन अपने मोनोलॉग के चलते खूब प्रसिद्ध हुए, उन्हें उस समय बतौर एक टैलेंटेड न्यूकमर अभिनेता के तौर इंडस्ट्री ने जाना और कई अवसर दिए कार्तिक ने अपने टैलेंट से अवसर को अपनी सफलता में बदला और आज एक स्टार है । 

आज सुभाष घई में अपने सोशल मीडिया पर 2015 में ली गई अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीर साझा की इस तस्वीर में आमिर खान, सलमान खान और कार्तिक आर्यन के साथ सभी लोग मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है। सुभाष घई ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा है, मेरे बर्थडे बैश 2015 पर मैंने कार्तिक आर्यन की आंखों में सपने देखे जो मेरी आखिरी फिल्म के हीरो थे, #KAANCHI आमिर खान और सलमान खान की तरह सुपरस्टार बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 

आज मुझे कार्तिक @TheAaryanKartik पर खुशी है। उन्होंने सफलता की सीढ़ी पकड़ी है। मेरा आशीर्वाद उनके साथ है। 'अब यह एक बहुत ही प्यारा संदेश है जो खुद इंडस्ट्री के दिग्गज की ओर से आया है। सुभाष घई की एक अभिनेता की तारीफ करना इस इंडस्ट्री में किसी भी कलाकार के लिए कम नहीं है। उन्होंने उस समय अपनी आंखों में चमक देखी और आज अभिनेता ने साबित कर दिया है कि वह कैमरों के लिए पैदा हुए हैं और वह हमेशा यही रहेंगे ।

कार्तिक आर्यन फिलहाल यूट्यूब पर हिट सीरीज कोकी पूछेगा चला रहे है जिसके तहत वे फ्रंटलाइनर कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे है , लॉकडाउन से पहले कार्तिक आगामी भूलभुलैया 2 और दोस्तना की शूटिंग कर रहे थे।

Related Story