वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में KUNAL और VIDYUT को नहीं बुलाने पर BOLLYWOOD में शुरू हुआ महासंग्राम !

By Neetu June 30, 2020, 3:35 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -   लगता है बॉलीवुड(Bollywood)को किसी की नजर लग गई है। अब ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पिछले कई दिनों से एक के बाद एक बवाल सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड  में एक विवाद थमता नहीं कि दूसरा शुरू हो जाता है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म(Nepotism) का मुद्दा जोरशोर से उठा। इस मुद्दे पर कई सितारों ने आगे आकर बेबाकी से अपनी राय रखी। लिहाजा सोशल मीडिया पर स्टार किड्स को ऑडियंस के विरोध का सामना करना पड़ा। तमाम बवाल के बीच अब नई बहस शुरू हो गई है।

हैरानी की बात तो ये है कि इस बहस में आउटसाइडर्स कहलाने वाले सितारे खुद अपने लिए आवाज बुलंद कर रहे हैं।दरअसल पूरा विवाद शुरू हुआ सोमवार को डिजनी प्लस हॉटस्टार की तरफ से आयोजित की गई वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद से। सोमवार शाम को बॉलीवुड के पांच बड़े सितारों ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस(Press Conference) की जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन और वरुण धवन शामिल हुए। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में 7 बड़ी फिल्मों का ऐलान हुआ। 

इन 7 फिल्मों में अक्षय कुमार की  लक्ष्मी बॉम्ब, अभिषेक बच्चन की द बिग बुल, अजय देवगन की भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा, विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज, आलिया भट्ट की सड़क 2 और कुणाल खेमू की लूटकेस शामिल है।

इससे पहले सोशल मीडिया पर कोई और ये सवाल उठाता कि इस वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी स्टार किड्स को ही न्योता दिया गया उससे पहले ही बॉलीवुड में ही बगावत के सुर तेज हो गए। विद्युत जामवाल(Vidyut Jammwal) ने इस खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा- यकीनन बड़ा ऐलान होने वाला है, 7 फिल्मों की रिलीज का ऐलान होना है, लेकिन ये ऐलान करने के लिए पांच सितारों को ही योग्य माना गया। दो फिल्मों को इनविटेशन नहीं मिला। सफर लंबा है, ये साइकिल ऐसे ही जारी रहेगी। आपको बता दें इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू(Kunal Kemmu) की फिल्म का भी ऐलान हुआ लेकिन इस दौरान इन दोनों को यहां पर आने के लिए इनविटेशन नहीं मिला था।

विद्युत के ट्वीट से साफ तौर पर जाहिर हुआ कि उन्होंने स्टार किड्स को न्योता मिलने और खुद को न्योता ना मिलने पर नाराजगी जताई। इसीलिए उन्होंने लिखा की ये साइकिल ऐसे ही जारी रहेगी, मतलब यही होता आया है और यही होता रहेगा। विद्युत के इस ट्वीट पर कंगना रनौत(Kangana Ranaut) सामने आई और उनकी टीम की तरफ से लिखा गया कि ये बेहद शर्म की बात है कि आउटसाइडर्स(Outsiders) के साथ हमेशा इसी तरह का बर्ताव होता आया है और अब यहां पर भी इस तरह का व्यवहार किया जा रहा है जहां पर सब नए हैं और आउटसाइडर्स हैं। 

विद्युत के ट्वीट पर जेनेलिया देशमुख(Genelia Deshmukh) ने भी रिप्लाई किया और लिखा - हर फिल्म में काफी मेहनत लगती है ,खूब प्यार लगता है, पसीना बहता है।इसलिए हर किसी को इज्जत मिलनी चाहिए, न्योता मिलना, चाहिए कोई बात नहीं, यही जिंदगी है, आगे बढ़ते रहो मेरे दोस्त। देखते ही देखते कुणाल खेमू का भी विद्युत के ट्वीट पर रिएक्शन आया। 

कुणाल ने ट्विटर पर लिखा- इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है। कोई ना दे तो उसे हम छोटे नहीं होते। बस मैदान खेलने के लिए बराबर दे दो, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं।

बहस आगे बढ़ी और इसमें बेहद टैलेंटेड एक्टर और दीपिका के साथ छपाक में नजर आए विक्रांत मैसी(Vikrant Massey) भी कूद गए। विक्रांत ने कुणाल खेमू के ट्वीट पर लिखा- फेयर एंड लवली(Fair and Lovely) से अफेयर तो हटा दिया पर ये सिस्टम कब फेयर होगा।

 अब आहना कुमरा(Ahaana Kumra) भी पूरे बवाल में शामिल हो गई हैं। आहना ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के से दोगले व्यवहार पर हैरानी जताई। उन्होंने कहा कि उन्होंने कई डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम किया है लेकिन ऐसा पहली बार देखने में आया है। बता दें विद्युत के साथ खुदा हाफिज में आहना भी नजर आएंगी। आहना ने कहा - मुझे इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में ही तब पता चला जब मैंने विद्युत का ट्वीट देखा। मैं ओटीटी प्लेटफॉर्म के इस दोहरे रवैए से हैरान हूं।

Related Story