साउथ सुपरस्टार नितिन ने की गर्लफ्रेंड से सगाई, सामने आईं तस्वीरें

By Aditi Feb. 17, 2020, 11:30 a.m. 1k

साउथ के सुपरस्टार एक्टर नितिन (Nithiin) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं। बीते दिनों नितिन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी रेड्डी से सगाई का है। दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

सोशल मीडिया पर नितिन ने शालिनी के साथ सगाई की तस्वीरों को साझा किया है। इस कपल ने हैदराबाद में एक-दूसरे संग सगाई की। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, "पेली पनुलु शुरू हुई .. मुस्सिक्क की शुरुआत .. आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है ..."। साउथ के सुपरस्टार नितिन ने अपनी गर्लफ्रैंड शालिनी के साथ परिवार और खास दोस्तों के सामने सगाई की है।

सामने आई इन फोटो में आप देख सकते हैं कि नितिन सफेद रंग के कुर्ता में नजर आ रहे हैं, वहीं शालिनी यूलो लहंगे में बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। सामने आई इन तस्वीरों में नितिन और शालिनी सगाई की रस्में निभाते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि, शालिनी ने यूके के विश्वविद्यालय से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। वहीं नितिन अपने करियर में अब तक करीबन 50 फिल्मों में काम कर चुके हैं।

नितिन और शालिनी पिछले आठ साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद इन दोनों ने शादी का फैसला किया है। आपको बता दें कि नितिन बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। नितिन ने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी है। उन्होंने गेस्ट के लिए एयर टिकट की बुकिंग भी कर ली है। शादी में करीब 50-60 गेस्ट शामिल होने की खबर है। रिपोर्ट्स की मानें तो प्री-वेडिंग फंक्शन 15 अप्रैल को होंगे। 

 

वहीं, शादी पूरे रीति-रिवाज के साथ 16 अप्रैल को होगी। गेस्ट को इन्विटेशन कार्ड्स भेज दिए गए हैं। शादी के बाद नितिन की फैमिली हैदराबाद में एक रिसेप्शन का आयोजन करेंगी, जिसमें साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स शामिल होंगे।

आपको बता दें कि नितिन के पिता सुधाकर रेड्डी प्रोड्यूसर, डिस्ट्रीब्यूटर हैं। उनकी एक बड़ी बहन है नितिका। नितिन की अपकमिंग फिल्म भीष्मा है। फिल्म की शूटिंग जारी है नितिन शादी के पहले फिल्म की शूटिंग खत्म करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: मंदिरा बेदी और राज कौशल की शादी को पूरे हुए 21 साल, देखिए इनकी वेडिंग तस्वीरें

Related Story