साउथ सिनेमा पर भी पड़ी कोरोना की मार! अब ये सितारा आया कोरोना की चपेट में !

By Neetu July 15, 2020, 7:20 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - देशभर में कोरोना (Covid 19)से संक्रमित लोगों की संख्या जल्द ही 10 लाख का आंकड़ा पार कर जाएगी। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये डेडली वायरस कोरोना कितनी तेजी से अपने पैर पसार रहा है। कोरोना की मार फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी पड़ी है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) भी कोरोना के कहर से बच नहीं पाए हैं। बच्चन परिवार इस वक्त आइसोलेशन में हैं। इसके अलावा बहुत सारे फिल्मी सितारों के घर में कोरोना दस्तक दे चुका है लेकिन चिंता की बात ये है कि ना सिर्फ हिंदी सिनेमा बल्कि साउथ सिनेमा में भी अब कोरोना ने अपनी मौजूदगी दर्ज करा दी है।

साउथ सिनेमा के अभिनेता ध्रुव सर्जा(Dhruv Sarja) और उनकी पत्नी भी कोरोना का शिकार हो गए हैं। आपको बता दें ध्रुवा सर्जा कन्नड़ सिनेमा के मशहूर कलाकारों में से एक हैं। ध्रुव ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी और बताया कि उनकी पत्नी प्रेरणा शंकर(Prerna Shankar) और वो कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

ध्रुव ने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी देते हुए उन लोगों को अपना कोविड-19 टेस्ट करवाने की सलाह दी है जो बीते कुछ समय में उनके और उनकी पत्नी के संपर्क में आए थे।ध्रुव सर्जा ने अपने ट्वीट में लिखा- मैं और मेरी पत्नी में कोविड-19 के हल्के लक्षणों का पता चला है और इसलिए हमने खुद को अस्पताल में भर्ती करवा लिया है। मुझे यकीन है कि हम सभी जल्द ठीक हो जाएंगे। वो सभी लोग जो हमारे संपर्क में थे कृपया अपना टेस्ट करवा ले और सुरक्षित रहे।

ध्रुव के इस ट्वीट पर उनके फैंस उनको सांत्वना दे रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। आपको बता दें बॉलीवुड जगत में कोरोना संक्रमित सितारों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। 

हाल ही में बच्चन परिवार के संक्रमित होने की खबर आई थी। 

उनके बाद अनुपम खेर(Anupam Kher) की मां, भाई, भाभी और भतीजी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। 

रेखा(Rekha) के सिक्योरिटी गार्ड समेत चार वॉचमैन कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं  फिल्म स्टार के अलावा टीवी सितारों पर भी कोरोना की मार रही है। देश भर में तेजी से ही आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। ऐसे में सावधानियां और ज्यादा बरतने की जरूरत है।

Related Story