32 साल की हुईं राय लक्ष्मी, कभी धोनी के साथ उड़ी थी लवस्टोरी की खबरें

By Neetu May 5, 2020, 3:50 p.m. 1k

पूजा राजपूत-   तमिल (Tamil) और कन्नड़ फिल्मों (Kannada films)  का जाना-पहचाना नाम हैं ‘राय लक्ष्मी’ (Raai Laxmi) । आज राय लक्ष्मी अपना जन्मदिन(Birthday) मना रही हैं। 5 मई 1989 को बैंगलोर(Bangalore) में जन्मी राय लक्ष्मी आज 32 साल की हो गई हैं। अपनी ग़ज़ब की खूबसूरती और एक्टिंग टैलेंट(Acting talent) से राय लक्ष्मी ने साउथ की फिल्मों में अलग पहचान बनाई है, लेकिन उनका असली नाम ‘लक्ष्मी राय’(Laxmi Rai) है। राय लक्ष्मी बोल्ड भी हैं और बिंदास भी।

                                                                                         Raai Laxmi

 सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली राय लक्ष्मी को साउथ की मलाइका(South’s Malaika) कहा जाता है। ग्लैमर वर्ल्ड(Glamour world) में अपने करियर की शुरुआत राय लक्ष्मी ने मॉडलिंग(Modeling) से की थी। वो कई एड फिल्मस में नज़र आ चुकी हैं। महज़ 16 साल की उम्र में राय लक्ष्मी ने फिल्मों की दुनिया में कदम रख दिया था। अपने 14 साल के फिल्मी करियर में राय लक्ष्मी ने तमिल तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं की 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्मों की लिस्ट में एक हिंदी फिल्म ‘जूली 2’ भी शामिल है। राय लक्ष्मी की फिल्मों की लिस्ट में कारका कसडारा, मुनि 2-कांचा, मनकथा, रॉक एन रोल, अन्नान थम्बी, हरिहर नगर, अन्नान थम्बी, नेकू-नाकू, कांचना जैसी फिल्में शामिल हैं।

Raai Laxmi

                                                                                 

इन सभी फिल्मों में राय लक्ष्मी की बोल्ड इमेज दिखी है। राय लक्ष्मी को बॉलीवुड की फेमस मॉडल एंड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से इंस्पायर कहा जाता है। राय लक्ष्मी ने बॉलीवुड(Bollywood) में भी अपने पैर जमाने की कोशिश की थी। 2017 में रिलीज़ हुई हिन्दी फिल्म ‘जुली 2’(Julie 2) में उन्होने लीड रोल प्ले किया था। लेकिन अफसोस बोल्डनेस की सारी हदें पार करने के बाद भी राय लक्ष्मी बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना पाई थीं। 

Raai Laxmi And Ms Dhoni

                                                                  

राय लक्ष्मी को फेमस इंडियन क्रिकेटर और एक्स-कैप्टन एम.एम. धोनी(M. S. Dhoni) की एक्स-गर्लफ्रैंड(Ex-Girlfriend) के तौर पर पहचाना जाता है। जी हां, राय लक्ष्मी और धोनी कुछ वक्त के लिए एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। हांलाकि उनकी लव-स्टोरी(Love story) ज्यादा लंबे समय के लिए नहीं चली थी। धोनी के साथ अपने रिलेशन की खबरों पर राय लक्ष्मी कई इंटरव्यूज़ में खुल कर बोल चुकी हैं। इस रिश्ते को वो अपनी जिंदगी का बदनुमा दाग भी बता चुकी हैं। 2008 में राय लक्ष्मी और एम.एस. धोनी के नज़दीकियों के किस्सों ने सुर्खियां बटोरी थीं। 

                                                                      

रिपोर्ट्स के मुताबिक 2008 में राय लक्ष्मी और एम.एस. धोनी करीब आए थे। लेकिन कुछ महीनों के साथ के बाद ही ये दोनों जुदा हो गए थे। 2016 में जब धोनी की बायोपिक फिल्म ‘एम. एस. धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी’ रिलीज़ हुई थी, तब पहली बार अपने रिश्ते पर राय लक्ष्मी ने खुल कर बात की थी। राय लक्ष्मी ने कहा था कि ‘अब इस बात को 8 साल हो चुके हैं, हम दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। 

                                                                                            Raai Laxmi

लेकिन आज भी कुछ लोग ऐसे हैं कि वहीं अटके हुए हैं। मैं उस वक्त आईपीएल टीम की ब्रैंड एम्बेसेडर थी। महेन्द्र सिंह धोनी टीम का हिस्सा था, जिस वजह से हम लगभग साल भर से भी कम समय तक एक साथ रहे। लेकिन हम दोनों ने कभी भी एक-दूसरे से कोई कमिटमेंट नहीं किया था, और ना ही शादी के बारे में सोचा था।‘ 

                                                                      Raai Laxmi And Vikram Singh

धोनी के अलावा राय लक्ष्मी का नाम एक्टर विक्रम सिंह के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों की डेटिंग की अफवाहों ने खुब सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन राय लक्ष्मी खुद को सिंगल बताती हैं।

Related Story