साउथ के एक्टर अश्विन राजा ने कोरोना काल में रचाई शादी, बहुत कम मेहमानों के सामने हुए सात फेरे !

By Neetu June 25, 2020, 7:48 p.m. 1k

स्वीटी गौर -   कोरोना वायरस ने दुनिया के रफ्तार को रोक रखा है। करीब तीन महीने के लॉक डाउन के बाद अनलॉक 1 में बहुत कम रियायतें दी गई हैं। इस वजह बहुत से लोगों ने शादी ब्याह तक टाल दिए, वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जो नियमों का पालन करके शादी कर रहे हैं। साउथ के एक्टर अश्विन राजा ने अपनी गर्लफ्रैंड विद्याश्री के साथ बुधवार यानी 24 जून को शादी कर ली है। कोरोना वायरस के चलते इस कपल ने महज़ परिवारवालों की मौजूदगी में ही शादी की। शादी की सभी रस्मों के दौरान कोरोना वायरस से बचने के लिए हर तरह की सेफ्टी और प्रोटोकॉल का पालन किया गया। 

अश्विन की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  एक्टर के तमाम फैंस और दोस्त उन्हें शादी की शुभकामनाएं भी दे रहे है। बता दें विद्याश्री और अश्विन पिछले चार साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया । 

एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ये कपल साथ में कितने खुश और खूबसूरत लग रहे है। अश्विन राजा  फिल्म प्रोड्यूसर  V. Swaminathan के बेटे हैं। अश्विन ने कॉमेडी फिल्म  Boss Engira Bhaskaran से डेब्यू किया था. जिसेक बाद से इन्हें ''Kumki Ashwin" के नाम से भी जाना जाने लगा।  अश्विन की वाइफ की बात करें तो - विद्याश्री चेन्नई से हैं और उन्होंने अपनी पोस्ट-ग्रेजुएशन यू.एस से की है। 

बता दें इस लॉकडाउन के दौरान साउथ के कई सितारो ने शादी की है। तेलुगु एक्टर राणा डग्गूबाती भी जल्द शादी करने जा रहे हैं। राणा और मीहिका की सगाई हो चुकी है और अब फैंस इनकी शादी के इंतजार में हैं। 

Related Story