सौंदर्या रजनीकांत की शादी को पूरा हुआ एक साल, देखिए इनका वेडिंग अलबम

By Aditi Feb. 11, 2020, 1:13 p.m. 1k

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या  रजनीकांत आज अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं। सौंदर्या रजनीकांत ने पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड  विशगन वांगामुड़ी संग शादी रचाई थी। सौंदर्या और  विशगन की शादी चेन्नई के लीला होटल में बड़ी धूम-धाम से हुईं थी। इस शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। ये शादी तमिल रीति रिवाज से शादी पूरी की गई थी।  

सौंदर्या ने अपनी शादी में तमिल लिबास में नजर आई थी। जिसमे वो बहुत खूबसूरत दिख रही थी। सौंदर्या ने इस दौरान लाइट पिंक सिल्क साड़ी के साथ मांग टीका, दो हैवी नेकलेस,चूड़ियां, कमरबंध पहना हुआ था। वहीं विशगन ने सफेद लुंगी और कुर्ता पहन रखा था। 

बता दें कि सौंदर्या की इससे पहले शादी 2010 में हुई थी। सौंदर्या बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से शादी की थी। लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली इसके बाद दोनों का डिवोर्स हो गया। सौन्दर्या का पहले पति से एक बेटा भी है, उनके बेटे का नाम वेद है।  

बेटी की शादी में एक्टर रजनीकांत बहुत खुश नजर आए थे। उन्होंने अपनी लाड़ली की शादी में खूब डांस किया था। सोशल मीडिया पर सौंदर्या के संगीत और मेंहदी समारोह का तस्वीरें भी वायरल हुई थी। इस फोटो में सौंदर्या अपने बेटे वेद को भी अपनी मेंहदी दिखाती नजर आ रही है। 

आपको बता दें  कि सौन्दर्या और विशागन वनंगमुडी की सगाई साल 2018 में ही हो गई थी। सौन्दर्या भी मनोरंजन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। साथ ही उन्होंने ही फिल्म वीआईपी डायरेक्ट की है। साथ ही सौन्दर्या ने फिल्मों में ग्राफिक्स डिजाइनिंग में काम किया है। दोनों की शादी में बड़े बड़े राजनेता और सेलिब्रिटीज ने शिरकत किया। इनकी शादी चैन्नई के लीला पैलेस होटल हुई।  

सौंदर्या ने शादी के बाद एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने मुहूर्तम रस्म के दौरान मैं काफी गबराई हुई थी, क्योंकि वेद (बेटा) मेरे पास मंडप में नहीं था लेकिन विशगन ने मुझे इस मौके पर शांत किया। उन्होंने कहा कि मैं तुमसे तब तक शादी नहीं करूंगा जब तक वेद नहीं आ जाता। 

हम चाहते थे कि हमारा बच्चा सब कुछ देखे और जाने। विशगन ने वास्तव में वेद से मुझसे शादी करने के लिए परमिशन ली थी और हमारे पास इसका वीडियो भी है। जब वेद 18 साल का होगा तब हम उसे वो वीडियो दिखाएंगे।

Related Story