फिल्म सूर्यवंशी के ट्रेलर का गदर, 24 घंटे में 42 मिलियन व्यूज !

By Neetu March 3, 2020, 11:55 p.m. 1k

साल 2020 की मोस्ट अवेटिंग फिल्म सूर्यवंशी ( sooryavanshi )का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2 मार्च को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। अजय देवगन, रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी ,करण जौहर और अक्षय कुमार ( Akshay Kumar )  ट्रेलर लॉन्च के वक्त मौजूद थे। सूर्यवंशी के ग्रैंड ट्रेलर लांच की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। और अब अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के ट्रेलर ( suryavanshi trailer)  ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। 4 मिनट के ट्रेलर को लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब देखा। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय और कटरीना के अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन की एंट्री को भी दिखाया गया। ट्रेलर को जबरदस्त सफलता मिली है। 24 घंटे में इस फिल्म के ट्रेलर को 42 मिलियन बार देखा गया। इसके लिए अक्षय कुमार ने अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को थैंक्यू कहा है।

सूर्यवंशी  ( Sooryavanshi )वो फिल्म है जिसका अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) के ही नहीं बल्कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अजय देवगन ( Ajay Devgn ) और कटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) के फैन्स भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज स्टंट्स से भरपूर है सूर्यवंशी का ट्रेलर। फिल्म की कहानी मुंबई में आतंकी हमले पर बेस्ड है। 

1993 सीरियल ब्लास्ट, मुंबई लोकल और ताज होटल पर आतंकी हमले के बाद लश्कर के आतंकी शहर में बड़े हमले की साजिश रच रहे हैं और शहर को बचाने की जिम्मेदारी एंटी टेरर स्क्वाड के अधिकारी वीर सूर्यवंशी को दी गई है। फिल्म में कटरीना कैफ अक्षय की वाइफ के रोल में हैं। 

ट्रेलर में  सिंबा रणवीर सिंह और सिंघम अजय देवगन को भी दिखाया गया है। ट्रेलर में कई डॉयलॉग्स असरदार हैं। जैसा कि रोहित शेट्टी की फिल्मों में होता है ढेर सारा स्टंट, गाड़ियों का हवा में उछलना और एंटरटेनमेंट का फुल डोज ये सब सूर्यवंशी के ट्रेलर में नजर आ रहा है।  

फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर में जब एक साथ अक्षय, अजय और रणवीर आतंकवादियों से लड़ते हैं वो लोगों को सबसे ज्यादा अपील कर रहा है। कटरीना कैफ को भी ट्रेलर में अच्छा टाइम दिया गया है। 

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा निर्देशित फिल्म पहले से ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। पहले ये फिल्म 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में आ रही है। इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट, करण जौहर और रोहित शेट्टी ने मिलकर बनाया है।

Related Story