सोनू सूद ने बचपन की तस्वीरें शेयर कर मां को किया याद, मम्मी के बर्थडे पर लिखी ये बात

By Neetu July 21, 2020, 6:04 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) आज अपनी मां का जन्मदिन मना रहे है। सोनू ने इस खास दिन के अवसर पर अपनी मां को याद करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सोनू ने कुछ थ्रोबैक पिक्चर्स भी शेयर किये है, जिसमें सोनू के साथ उनकी मां दिखाई दे रही है। ये पिक्चर तब कि है जब सोनू काफी छोटे थे, एक पिक्चर मेें उनकी मां सोनू के बर्थडे पर उन्हें केक खिलाती हुई दिख रही, वही दूसरे पिक्चर में वो सोनू के साथ और भी कुछ बच्चों के साथ दिख रही हैं। दोनों ही पिक्चर काफी खूबसूरत है और यादगार लम्हो कि दिख रही है। 

वही ये पिक्चर शेयर करते हुए सोनू ने कैप्शन मेें लिखा है, "हैप्पी बर्थडे माँ, आप हमेशा मुझे ऐसे ही मार्गदर्शन दिखाते रहो जैसे आपने सारी जिंदगी दिखाई है। मेरी इच्छा है कि मैं काश अभी आपको गले से लगा सकता और आपको ये बता सकता कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं। लेकिन मुझे ये यकिन है कि आप भी जहां हो वहां से हमें उतना ही याद करते होगे, जितना हम आपको यहां करते हैं। जीवन अब पहले जैसा नहीं होगा माँ, लेकिन आप तब तक मुझे रास्ता दिखाते रहो जब तक मैं आपको फिर से देख ना लू, मिस यू माँ।" सोनू के इस पोस्ट को फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं और सभी कमेंट कर अपने रिएक्शन भेज रहे हैं।

बता दे कि , सोनू सूद अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं, और वो जिंदगी के इस मुकाम पर पहुंचने का सारा श्रेय अपनी मां को ही देते है। सोनू हमेशा अपनी मां को बहुत मिस करते हैं। आपको ये भी बता दे कि सोनू ने अपनी पहली बड़ी फिल्म की रिलीज से पहले ही अपनी मां को खो दिया था। सोनू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, "मेरी मां हमेशा मेरी प्रेरणा रही हैं।वो हमेशा मुझे प्रेरित करती थीं कि मैं अपने लक्ष्य तक पहुंचूं। उन्हें हमेशा लगता था कि कुछ फिल्में आएंगी सोनू की जिंदगी में जो बहुत अहम होंगी। जोधा अकबर वो फिल्म थी जिसके लिए मेरी मां बहुत एक्साइटेड थीं। लेकिन शायद भगवान को कुछ और ही मंजूर था।"

सोनू सूद ने आगे बताया कि, " जोधा अकबर के बाद उन्हें और भी बड़ी फिल्में मिलीं।नाम मिला शोहरत मिली लेकिन उन्हें हमेशा इस बात का मलाल रहा कि जिसके लिए उन्होंने इतनी मेहनत की और जो हमेशा से उन्हें कामयाबी के उस मुकाम पर देखना चाहती थीं उनकी वो मां सोनू को ये सब करते हुए नहीं देख पाईं।"

Related Story