बेरोजगार महिला ने सोनू से की जान देने की बात, एक्टर के जवाब ने दिल जीत लिया !

By Neetu June 17, 2020, 7:06 p.m. 1k

अदिति त्यागी -  बॉलीवुड (Bollywood)  एक्टर सोनू सूद कोरोना वायरस (CoronaVirus)  के समय प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने हुए हैं। सोनू अब तक 15 हजार से ज्यादा लोगों को उनके घर पहुंचा चुके है। इसी दौरान सोशल मीडिया पर फैंस के अटपटे सवाल का जवाब हो या किसी फैन की कोई इच्छा पूरी कर वो खबरों में बने हुए हैं।  सोनू सूद इस समय सभी कामों में चर्चा में ही रहते हैं। कई बार कुछ यूजर ठेके पर ले जाने की बात करते हैं , तो कोई अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भाग जाने की इच्छा सामने ले आता है। मजेदार बात तो यह है कि सोनू सूद  भी अपने फेन्स को निराश नहीं करते और उनका बिलकुल अलग अंदाज़ में जवाब देते नज़र आते हैं। अब हाल ही में एक महिला ने सोनू सूद को ट्वीट कर अपनी नौकरी के लिए गुहार लगायी है , महिला ने ट्वीट कर लिखा कि मैं मदद  मांग रही  हूं, जो मुझे  इस समय नौकरी दिला सके। मेरे पति और मैं दोनों इस समय बेरोजगार हो चुके हैं। हाल तो  ये है कि अगर मैं नहीं कमाती हूं और ईएमआई का भुगतान नहीं करती, तो मुझे और कुछ फैसले उठाने होंगे। मैं मरना नहीं चाहती हूँ । कृपया मेरी मदद करिए। इस ट्वीट पर जब सोनू सूद  की नजर पड़ी तो सोनू के जवाब ने हर किसी का दिल जीत लिया।  

सोनू सूद ने महिला को जवाब देते हुए लिखा -  आप  कृपया बहादुर बनिए जिससे उस लड़ाई को आप लड़ सकें। ऐसा कुछ भी नहीं है जो हासिल न किया जा सकता हो । बात बस ये है कि उसे शांति से करने की जरूरत है और सबकुछ सही हो जाएगा। आपकी जिंदगी बहुत कीमती है। खासकर की आपके चाहने वालों के लिए। जल्द ही आपसे संपर्क किया जाएगा।

वैसे ये पहली दफा नहीं है कि किसी यूजर ने सोनू से मदद की मांग की हो इससे  पहले भी इससे पहले एक शख्स ने ट्विटर पर ऑस्ट्रेलिया में रह रहे अपने दोस्त के लिए मदद मांगी थी। जिसकी  ने मदद करने का फैसला किया था । यूजर ने सोनू सूद से मदद मांगते हुए कहा था  कि उसके दोस्त के पिता का निधन हो गया है और वो ऑस्ट्रेलिया से भारत नहीं आ पा रहा है। आप हमारी मदद करे। इसके जवाब में सोनू ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि आपके दोस्त के पिता के बारे में जानकर बहुत बुरा लगा। हाथ जोड़कर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूं। कृपया अपने दोस्त की पूरी जानकारी साझा करें। मैं अपने स्तर पर हर संभव मदद करूंगा। ताकि मैं उसको परिवार के पास भेज सकूं'। इस महामारी के समय में सोनू लग भग हर सम्भव मदद प्रवासी मजदूरों तक पहुंचा रहे हैं , पहले बस द्वारा फिर ट्रेन  से और बाद में फ्लाइट द्वारा भी सोनू ने उन लोगों को घर पहुंचाया  सोनू सूद की इस पहल से हर कोई उनको भगवान की तरह पूजने लगा है।

 आपको बता दे इस मुश्किल समय में सोनू सूद की मदद से  लोग उनका धन्यवाद करते रहते हैं। एक्टर ने पहले भी अपने होटल को कोरोना वारियर्स के लिए उपलब्ध कराया था , सोनू सूद की प्रवासी मजदूरों के लिए यह मदद बिलकुल निशुल्क है और सोनू सूद का कहना है कि वो आगे भी इस तरह की मदद जारी रखेंगे ।  

Related Story