Sonu Sood से शख्स ने कहा - गर्लफ्रेंड के साथ भागना है, भगा दो ! एक्टर ने दिया जबरदस्त जवाब !

By Neetu June 12, 2020, 8:29 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद(Sonu Sood) इन दिनों लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा साबित हो रहे हैं। सोनू पिछले कई हफ्तों से मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। बस, ट्रेन और फ्लाइट(Flight) के जरिए सोनू मजदूरों को घर भेज रहे हैं। खास बात ये है कि ट्विटर पर सोनू से मदद मांगने वाले लोगों का जवाब भी वो बड़े सटीक अंदाज में दे रहे हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोनू से बेतुकी डिमांड कर रहे हैं लेकिन सोनू बिना किसी को निराश किए सब का जवाब दे रहे हैं। यूजर्स के सवाल और सोनू के जवाबों का सिलसिला इन दिनों सोशल मीडिया(Social media) पर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है।

हाल ही में एक शख्स ने सोनू से शराब के ठेके तक पहुंचाने की मांग की थी जिसके जवाब में सोनू ने कहा था कि ठेके से घर पहुंचाने का काम मैं कर सकता हूं ।

अब हाल ही में एक यूजर ने सोनू से गर्लफ्रेंड के साथ भागने में मदद करने की मांग की है, जिसका जवाब भी एक्टर ने जबरदस्त तरीके से दिया और वाहवाही बटोरी। दरअसल विशाल अग्रहरी नाम के इस यूजर ने लिखा - भाई मुझे भी कहीं छोड़ दो, गर्लफ्रेंड के साथ भागना है, अंडमान निकोबार ही छोड़ दो भाई।

इसे पढ़कर सोनू भी बिना जवाब दिए नहीं रुके। सोनू ने इस यूजर का जवाब देते हुए लिखा- मेरे पास इससे बेहतर आइडिया(Idea) है ! क्यों ना आप दोनों के साथ आप दोनों के परिवार को भी भेज दूं ,चट मंगनी और पट ब्याह। सोनू का ये जवाब हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

वैसे ये कोई पहली बार नहीं जब इस तरह की डिमांड(Demand) किसी यूज़र ने ट्विटर के जरिए सोनू से रखी हो। इससे पहले एक यूजर ने सोनू को ट्विटर पर लिखा था कि उसके पास लॉकडाउन(Lock down) में कोई काम नहीं है। पत्नी से भी रोजाना झगड़ा होता है। जल्द वो तलाक ले रहे हैं, जिसके जवाब में सोनू ने लिखा था कि भाई आप रिश्ता खत्म करने की मत सोचो, शादी का बंधन बहुत खास होता है, मैं वादा करता हूं आपको खुद डिनर पर ले कर जाऊंगा ,लेकिन आप लोग साथ रहो।

एक शख्स ने सोनू को लिखा था- गर्लफ्रेंड(Girlfriend) से मिले हुए बहुत दिन हो गए हैं ,मिलवा दीजिए, जिसके जवाब में सोनू ने लिखा था -थोड़े दिन और रुक जाओ, इससे तुम्हारे प्यार की सच्ची परीक्षा भी हो जाएगी ,तो एक शख्स ने तोचाइनीस(Chinese) आइटम को घर छोड़कर आने की बात कह डाली थी। इस सवाल के जवाब में सोनू ने लिखा था चाइनीस लोगों की डिटेल भेजो।

हद तो तब हो गई थी जब एक बच्ची का वीडियो(video) एक शख्स ने सोनू के नाम ट्वीट किया। 

इस वीडियो में बच्ची बोलती नजर आ रही थी कि सोनू अंकल सुना है आप सबको अपने घर पहुंचा रहे हो, पापा पूछ रहे हैं मम्मी को भी उनके घर पहुंचा दोगे। 

एक महिला ने सोनू से पार्लर पहुंचाने की अपील की थी। महिला ने लिखा था- प्लीज मुझे सैलून(salon) पहुंचा दीजिए। इसके जवाब में सोनू ने लिखा था - सैलोन जाकर क्या करोगे, सैलोन वाले को तो मैंने उसके गांव पहुंचा दिया है उसके गांव जाना है तो बोलो।

सोशल मीडिया पर सोनू छाए हुए हैं। सोनू को असल हीरो बता कर मीम(memes) शेयर किए जा रहे हैं। ऑडियंस सोनू की हर फिल्म को हिट कराने का वादा कर रही है। सोनू भी लगातार सड़कों पर उतरकर इन मजदूरों की मदद के लिए लगातार आगे आ रहे हैं। आपको बता दें सोनू सूद कोरोना काल में हर किसी की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब तक लगभग 20,000 मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं।

इसके अलावा उड़ीसा में फंसी 177 लड़कियों को उन्होंने फ्लाइट से उनके घर पहुंचाया था। सोनू ने जुहू में स्थित अपना होटल भी कोरोना वॉरियर्स (Corona warriors) के लिए खोल दिया है, जिससे कोरोना वॉरियर्स वहां जाकर आसानी से रह सके।

Related Story