सोनू निगम ने सलमान पर साधा निशाना, कहा इस बार सुशांत, अगली बार कोई सिंगर भी हो सकता है !

By Neetu June 19, 2020, 1:51 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सलमान एक के बाद एक विवादों में घिरते ही जा रहे हैं ।  सोशल मी़डिया पर भी सलमान बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। बहुत तेजी से लोगों ने उनको अनफौलो करना शुरू कर दिया है। फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर लोग उन्हें अनफौलो करने के साथ साथ सुशांत के सुसाइड के लिए जिम्मेवार मान रहे हैं। 

इसी दौरान बिहार में भी सलमान के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा देखने को मिला। पटना में सलमान के बीइंग ह्यूमन स्टोर के आगे जाकर लोगों ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सलमान का पोस्टर उतरवा दिया।

  हैरान करने वाली बात ये है कि सलमान(Salman) को लेकर रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। उन पर कई गंभीर आरोप लग रहे हैं और ये सब आरोप लगाने वाला कोई आम आदमी नहीं बल्कि इंडस्ट्री से जुड़े लोग ही है। 

दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप, जिया खान की मां राबिया अमीन और सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद शुरू हुए विवाद के बीच अब सोनू निगम(Sonu Nigam) ने बड़ा खुलासा किया है। सोनू ने बिना सलमान का नाम लिए अपने व्लॉग में कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सोनू ने कहा - आज सुशांत गया है, एक एक्टर गया है, कल को यही कदम कोई सिंगर म्यूजिक कंपोजर या फिर लिरिसिस्ट(Lyricist) उठा सकता है। वो इसलिए क्योंकि इंडस्ट्री में बड़े म्यूजिक माफिया घूम रहे हैं। ऐसे सिर्फ दो लोग हैं जिनकी कंपनियां ये फैसला करती है की कौन सी फिल्म में कौन सा सिंगर गाएगा।

सोनू ने बिना सलमान का नाम लिए कहा- ये वही शख्स है, वही एक्टर है जिन पर आजकल बहुत उंगलियां उठ रही हैं। म्यूजिक कंपोजर चाहता है, डायरेक्टर (Director)चाहता है कि सिंगर गाना गाए लेकिन ये एक्टर नहीं चाहता तो सिंगर(Singer) को फिल्म से बाहर कर दिया जाता है। सोनू ने कहा- इसने अरिजीत सिंह के साथ भी यही कर रखा है। सोनू ने पूछा- ये क्या है ? आप अपनी पावर का इस तरह से इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं?

सोनू ने कहा मैं इंडस्ट्री में 1989 से हूं, मैं तो उस चंगुल से निकल गया, लेकिन जो आजकल नई जनरेशन(Generation) आ रही है उन पर ये हावी हो रहा है। वो आकर मुझे बताते हैं कि कैसे पहले गाना गवाया जाता है और फिर डब कर दिया जाता है। सोनू ने कहा- ये लोग मेरे पास आकर कभी-कभी तो खून के आंसू रोते हैं। बहुत परेशान रहते हैं। सोनू निगम ने कहा - मेरे साथ भी ऐसा कई बार हुआ है। पहले मुझे खुद बुलाया गया, गाने गवाए गए और फिर डब कर दिए गए। जब मुझे नहीं बख्शा गया तो फिर इन लोगों का क्या हाल हो रहा होगा समझना आसान है।सोनू ने कहा- अरे ऐसा मत करो भाई बहुत बद्दुआएं मिलती हैं। नए टैलेंट(Talent) को उभरने का मौका दो। सब मिलजुल कर सोचेंगे तो कुछ अच्छा ही निकल कर आएगा। 

आपको बता दें सोनू ने अरिजीत(Arijit) का जिक्र किया।अरिजीत सिंह और सलमान का विवाद काफी पुराना है।दोनों के बीच का किस्सा पूरे बॉलीवुड में मशहूर है ।

सलमान अरिजीत से ऐसे नाराज हुए कि आज तक उनकी किसी फिल्म में अर्जित को गाना गाने का मौका नहीं मिला। कई बार तो ऐसी खबरें भी सामने आई कि अरिजीत को सलमान की फिल्में गाने का मौका मिला भी लेकिन सलमान ने उनका नाम हटवा कर किसी और सिंगर को गाना दिलवा दिया। यानी डायरेक्टर तैयार थे, म्यूजिक कंपोजर(Music composer) तैयार थे, लेकिन सलमान का अगर मन नहीं था तो उन्होंने अरिजीत को फिल्म से बाहर निकलवा दिया। बहरहाल फिलहाल सलमान चारों तरफ से विवादों में घिरे हुए हैं। हालांकि किसी भी विवाद पर अब तक सलमान का बयान(Statement) नहीं आया है।

Related Story