दूरदर्शन पर रामायण के प्रसारण के बाद सोनाक्षी सिन्हा का बन रहा है मजाक

By Neetu March 28, 2020, 2:02 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Corona Virus) की महामारी की वजह से भारत में सब कुछ Lockdown में है। सभी लोगों को घर में बंद रहना पड़ रहा है। सुरक्षा हवालों को देखते हुए पीएम मोदी ने अगले 3 हफ़्तों के लिए Lockdown जारी किया है। साथ ही पूरी तरह से लोगों की सुरक्षा का ध्यान भी रखा जा रहा है।  हाल ही में , भारत सरकार ने जनता के लिए टीवी के मशहूर सीरियल रामायण (Ramayana )और महाभारत (Mahabharat ) को नेशनल चैनल दूरदर्शन (Doordarshan ) पर दुबारा प्रसारित करने का फैसला किया ,आज 28 मार्च से सुबह और शाम में 1 घंटे (9 से 10 बजे ) के दो एपिसोड को टेलीकास्ट किया जा रहा है। टीवी पर रामायण का प्रसारण शुरू हुआ तो लोगों को सोनाक्षी सिन्हा की भी याद आ गई। ट्विटर पर सोनाक्षी सिन्हा ट्रेंड कर रही हैं। 

लोग सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि सोनाक्षी से कहिए कि वह अब रामायण देख ले। 

 रामायण के प्रसारण के बाद से सुनाक्षी पर कई सारे मींस बन रहे हैं। 

 दरअसल, इस बात के पीछे एक बड़ी वजह है और वो है कि सोनाक्षी टीवी पिछले दिनों अमिताभ बच्चन  शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 11 में गयीं थी , और उस शो के दौरान पूछे गए एक आसान सवाल जो की रामायण से जुड़ा हुआ था , उसका जवाब सोनाक्षी नहीं दे पायी थीं। शो के होस्ट और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी से सवाल किया था 'रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?' और  इसके ऑप्शन थे- A. सुग्रीव B. लक्ष्मण C. सीता D. राम।

 सोनाक्षी को इस सवाल का जवाब देने में दिक्कत हुई और इसके लिए उन्होंने शो में दी जाने वाली लाइफलाइन का सहारा लिया और फिर जवाब 'लक्ष्मण' दिया जो सही था। इस बात को लेकर सोनाक्षी को उस समय भी सोशल मीडिया पर दर्शको द्वारा काफी ट्रोल किया गया था।  

Related Story