जन्मदिन के मौके पर देखिए श्रेया घोषाल के आलिशान घर की खूबसूरत तस्वीरे

By Aditi March 12, 2020, 10:41 a.m. 1k

बॉलीवुड में अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरने वाली सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) आज आपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। श्रेया घोषाल ने फिल्म देवदास के बाद जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी। अपनी शानदार आवाज के अलावा श्रेया अपने फैशन सेंस के लिए के साथ-साथ बेहद खूबसूरत भी मानी जाती हैं।

श्रेया (Shreya) अक्सर अपनी घर की तस्वीरें शेयर करती हैं। अपनी फोटो में श्रेया  (Shreya) अपने घर को भी दिखाती हैं इंस्टाग्राम पर श्रेया की फोटो में उनके घर की खूबसूरती को भी देखा जा  सकता हैं। श्रेया  (Shreya) ने कई सारे अवॉर्ड अपने नाम किए है जिनको उन्होंने अपने घर पर सजाया हुआ है।

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) अपने पति के साथ मुंबई के पॉश इलाके में रहती हैं। श्रेया  (Shreya) अक्सर ट्रैडिशनल आउटफिट के साथ नजर आती हैं, खास बात है कि सिंगर उसे बेहद शानदार तरीके से कैरी भी करती हैं। श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) अपने आवाज़ और खूबसूरती से पूरे भारत में अपने करोड़ों फैंस भी बना चुकी है। इतना ही नहीं विदेशों में भी इनका जलवा देखने को मिलता हैं।

अब तक 200 से ज्यादा फिल्मों के गीतों को अपने सुरो से सजा चुकीं हैं। अपनी जादुई आवाज के लिए कई अवॉर्ड्स जीत चुकी इस गायिका के नाम एक ऐसी उपलब्धि दर्ज है, जो भारत रत्न लता मंगेशकर, आशा भोसले, अलका याज्ञनिक, अनुराधा पोडवाल जैसे दिग्गजों के नाम भी नहीं हैं।

दरअसल श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) पहली ऐसी भारतीय गायिका हैं, जिनके मोम के पुतले को मैडम तुसाद में लगाया गया है। श्रेया ने साल 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय से बंगाली रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी। वेडिंग से पहले कपल 10 साल तक रिलेशनशिप में रहा।  

श्रेया ने साल 2002 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' से प्लेबैक सिंगिंग शुरू की थी। इस फिल्म में गाया गाना 'बैरी पिया' बेहद पॉपुलर हुआ था। इस फिल्म में उन्होंने पांच गानों 'सिलसिला ये चाहत का', 'बैरी पिया', 'छलक छलक', 'मोरे पिया' और 'डोला रे डोला' गाया था। 

Related Story