ISOMES के मंथन में सिद्धार्थ ने किया अपने और शहनाज के रिश्ते का खुलासा

By Aditi March 5, 2020, 2:58 p.m. 1k

BAG नेटवर्क के मीडिया इंस्टीट्यूट ISOMES के सालाना कार्यक्रम मंथन का आगाज हो चुका है। दो दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में कई सितारे शिरकत कर रहे हैं। ये कार्यक्रम , 4 और 5 मार्च तक चलने वाला है। वहीं इस कार्यक्रम में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारे शामिल हो रहे हैं। इस खास कार्यक्रम में बिग बॉस 13 के वीनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला भी हमारे इस खास कार्यक्रम में पहुंचे। 

ISOMES के सालाना कार्यक्रम मंथन के मंच पर उन्होंने अपने जीवन और बिग बॉस के साथ साथ शहनाज गिल के बारे में कुछ बहुत सारी बाते की। इस वीडियो में आप देख सकते हैं। इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला ISOMES के मंथन मंच पर अपने और शहनाज गिल के रिश्ते को भी एक खास नाम दिया। उन्होंने बताया कि ये रिश्ता दोस्ती का है बस दोस्ती ही है हमारे बीच। तो वहीं शहनाज गिल तो सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में पड़ गई हैं। 

अक्सर वे अपने शो मुझसे शादी करोगे के दौरान सिद्धार्थ को याद करती हैं। उन्होंने अपने टैडी बियर को सिद्धार्थ की टीशर्ट पहना रखी है। बिग बॉस खत्म होने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने प्लान्स बताते हुए कहा- अभी कुछ भी डिसाइड नहीं किया है। बहुत सारी चीजें मेरे पास आ रही हैं, मैं उन्हें ही देख रहा हूं और बेस्ट सलेक्ट कर रहा हूं।

Related Story