ट्विटर पर भी नंबर वन रहे सिद्धार्थ शुक्ला, उनके लिए खूब ट्वीट्स हुए

By Neetu Feb. 20, 2020, 12:07 a.m. 1k

 Bigg Boss 13 Grand Finale के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला रहें। आसिम रियाज़ को मात देते हुए उन्होंने बिग बॉस 13 के विनर का खिताब जीता। उन्होंने बिग बॉस विनर की ट्रॉफी और 50 लाख की रकम जीती हैं। 

 सिद्धार्थ शुक्ला को शुरु से ही शो का सबसे मशहूर प्रतियोगी मना जा रहा था। सभी प्रतियोगियों के मुकाबले सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे ज्यादा वोट मिले।  वहीं ट्विटर पर भी सिद्धार्थ का जलवा रहा। 

इसमें कोई दोराय नहीं कि  Big Boss 13 के सभी प्रतिभागी में  सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) एक मात्रा ऐसे प्रतिभागी रहे हैं , जिन्होंने लोकप्रियता के मामले में भी अपने सभी प्रतिद्वंद्वियों से काफी आगे रहे हैं। जी हां, प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) न सिर्फ शो के सबसे चर्चित प्रतिभागी थे, बल्कि उन्हें लेकर सबसे ज्यादा ट्वीट भी किए गए। ट्विटर इंडिया (Twitter India) के अनुसार Big Boss 13 डिजीटल प्लेटफॉर्म पर हिट रहा।

बीते साल 2018 के शो के दौरान 4.1 करोड़ tweets किए गए थे, जबकि उसके मुकाबले इस साल 1 जनवरी 2020 से शो के खत्म होने यानी 15 फरवरी तक ही 10.5 करोड़ tweets किए गए। बल्कि शो का यह सीजन अब तक से सभी सीजन से अधिक चर्चित रहा।

वहीं शो के इस सीजन के विजेता सिद्धार्थ ऐसे प्रतिभागी रहे जिन्हें लेकर खूब tweets किए गए, जबकि आसिम रियाज (Asim Riaz) दूसरे नंबर पर थे। विडंबना यह रही कि शो के पहले रनरअप भी आसिम ही रहे।

बिग बॉस में सिद्धार्थ को बहुत पॉपुलैरिटी मिली। शो में उन्हें काफी पसंद किया गया। 

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के मशहूर एक्टर हैं। सिद्धार्थ ने छोटे पर्दे पर बतौर एक्टर बालिका वधू, दिल से दिल तक जैसे शोज़ से पहचान बनाई। वहीं, वरुण धवन के साथ वो बद्रीनाथ की दुल्हनिया में नज़र आये थे। शो में सिद्धार्थ की जर्नी काफ़ी दिलचस्प रही। 

आसिम के साथ दोस्ती और फिर दुश्मनी काफ़ी मशहूर रही तो रश्मि देसाई के साथ भी उनकी तीखी नोकझोंक और मस्ती मज़ाक ख़बरों में रही। शहनाज़ के साथ उनका रोमांस भी खूब चर्चा में रहा। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में खूब चर्चा में रहें। महिला दर्शकों में उनकी अच्छी पॉपुलैरिटी रही। वहीं बिग बॉस सीजन 13 के फिनाले के दौरान वो ट

ट्विटर पर छाए रहें। 

 ।

Related Story