श्वेता बच्चन अस्पताल में भर्ती परिवार को बहुत मिस कर रही हैं, इस तरह किया फैमिली को याद

By Neetu July 21, 2020, 6:48 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोना से पीड़ित हैं। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन अस्पताल में भर्ती हैं।  श्वेता बच्चन नंदा(Shweta Bachchan Nanda) भी अपने पिता अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और भाई अभिषेक  के साथ करीबी रिश्ता साझा करती हैं । जब से पिता और पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित होकर अस्पताल में भर्ती हुआ है तभी से श्वेता काफी मायूस हैं। श्वेता प्रार्थना कर रही हैं कि जल्द से जल्द उनका परिवार स्वस्थ होकर घर वापस लौटे।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ बीते 11 जुलाई को कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। लिहाजा अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है हालांकि अब इन सभी की सेहत में सुधार है लेकिन परिवार के अस्पताल में भर्ती होने के बाद श्वेता सभी को बहुत ज्यादा याद कर रही हैं। परिवार के बिना श्वेता को पूरा घर खाली खाली लग रहा है और इस बात का जिक्र श्वेता के पोस्ट से ही हो रहा है।

हाल ही में श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। इस तस्वीर में एक खुला आसमान नजर आ रहा है। इस फोटो के साथ श्वेता ने लिखा- किसी की कमी आसमान की तरह है हर तरफ फैली है। श्वेता के इस एक लाइन के पोस्ट से ये जाहिर हो रहा है कि इसका कितना गहरा मतलब है। मन के अंदर तक कोने कोने तक वो अपने परिवार की गैरमौजूदगी से प्रभावित हो रही हैं। 

यूं तो श्वेता भाई अभिषेक, भाभी ऐश्वर्या और भतीजी आराध्या(Aradhaya)सभी के करीब हैं लेकिन पिता अमिताभ बच्चन से श्वेता कुछ ज्यादा ही करीबी रिश्ता साझा करती हैं। अक्सर अमिताभ बच्चन भी बेटी श्वेता के साथ उनके बचपन की फोटो शेयर करते रहते हैं तो कुछ ऐसा ही श्वेता भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर करती हुई नजर आती है।

 हाल ही में फादर्स डे के मौके पर भी श्वेता ने पिता अमिताभ बच्चन के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी और उसके साथ एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था और बताया था कि वो आज जो कुछ भी है वो सिर्फ अपने पिता की वजह से हैं।श्वेता अपने मां-बाप दोनों के बेहद करीब हैं। 

आपको बता दें फिलहाल पूरे बच्चन परिवार की सेहत में सुधार है। माना जा रहा है जल्द ही सभी का कोरोना का दूसरा टेस्ट होगा। अगर रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो सभी को छुट्टी मिल जाएगी। बता दें जया बच्चन(Jaya Bachchan) की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी वो अपने घर पर ही हैं। हाल ही में आराध्या और ऐश्वर्या की तबीयत खराब होने पर उन्हें भी मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

डॉक्टरों की माने तो अमिताभ बच्चन के कफ में 90 फ़ीसदी की राहत मिली है। इसके अलावा उनका ऑक्सीजन लेवल भी सामान्य है। अभिषेक बच्चन की हालत भी ठीक है। हर तरफ से बच्चन परिवार की सलामती और जल्द से जल्द घर वापसी की दुआ की जा रही है। इस बीच अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गए हैं। बिग बी लगातार ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं।

Related Story