Pics - 36 साल की हुई श्रेया घोषाल, बचपन के दोस्त से रचाई है शादी

By Neetu March 11, 2020, 11:37 p.m. 1k

मीठी और दिलकश आवाज की मल्लिका श्रेया घोषाल ( Shreya Ghoshal ) बॉलीवुड ( Bollywood )  की बहुत पॉपुलर सिंगर ( Singer ) हैं। उनकी आवाज के करोड़ों लोग दीवाने हैं। पिछले 17 सालों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर उनकी आवाज का जादू कायम है। उन्हें तमाम अवॉर्ड्स मिले हैं। 12 मार्च को श्रेया  का बर्थडे होता है। वो 36 उनकी शादी की हो गई हैं। हाल ही में 5 फरवरी को उनकी शादी  ( Shreya Ghoshal wedding) को 5 साल पूरे हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर उन्होंने दुल्हन के लुक में तस्वीरें शेयर थी। श्रेया के बर्थडे पर हम आपके लिए उनकी शादी की तस्वीरें  Shreya Ghoshal marriage pictures लेकर आए हैं।

 श्रेया ने अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय से 2015 में शादी की ।  श्रेया ने बंगाली रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। शादी से पहले  10 साल तक  शिलादित्य मुखोपाध्याय से अफेयर चला।  

श्रेया ने सोशल मीडिया पर  कुछ दिन पहले लव स्टोरी शेयर की थी। 

श्रेया ने लिखा था।  ''तुम उस वक्त एक लड़के और मैं एक लड़की थी। हम स्कूल री-यूनियन में अजनबियों की तरह मिले. उस वक्त कुछ ऐसा हुआ, जिसने हमारे दिमाग को निर्डर बना दिया. मैंने कभी नहीं सोचा था कि जिन प्रेम कहानियों को मैं उपन्यासों में पढ़ती और फिल्मों में देखा करती थी, उनका वास्तविक जीवन में अस्तित्व होता है. लेकिन तुमसे मिलने के बाद अब कहूंगी कि यह सच है। "

श्रेया घोषाल  अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं। आए दिन वो अपने पति के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। प्रोफेशनल फ्रंट पर श्रेया बहुत सफल सिंगर रही हैं। उनकी गायिकी में लता मंगेशकर की छवि देखी जाती है। 

साल 2002 में श्रेया घोषाल को संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म 'देवदास' में मौका दिया। फिल्म 'देवदास' के गानों 'बैरी पिया', 'छलक-छलक', 'डोला रे', 'सिलसिला ये चाहत का' और 'मोरे पिया' से सभी का मन मोह लिया। 

श्रेया ने अपने फिल्मी करियर में 'देवदास', 'मुन्नाभाई MBBS', 'जिस्म', 'धूम', 'अरमान', 'LOC कारगिल', 'सिंह इज किंग', 'क्रिश', 'लगे रहो मुन्नाभाई', 'गुरु', 'गजनी', 'रब ने बना दी जोड़ी', '3 इडियट्स', 'पीके', जैसी कई हिट फिल्मों के लिए गाने गाएं हैं। श्रेया ने इनमें से कई गानों के लिए बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड हासिल किया है।

श्रेया घोषाल ने हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, गुजराती, मराठी, और भोजपुरी भाषाओं के गीतों में अपनी आवाज दी है।

Related Story