Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

जल्द ही बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा से शादी करने जा रही है श्रद्धा कपूर !

इन दिनों बॉलीवुड में श्रद्धा कपूर के काफी चर्चे हो रहे हैं। श्रद्धा कपूर आए दिन खबरों में रहती हैं कभी वह अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कब्रों में रहती है। कभी वह अपनी फिल्मों के लिए खबरों में रहती हैं। अब सब जानते हैं कि श्रद्धा कपूर का नाम इन दिनों मशहूर फोटोग्राफर रोहन […]

Edited By : | Updated: Mar 22, 2019 01:27
Share :

इन दिनों बॉलीवुड में श्रद्धा कपूर के काफी चर्चे हो रहे हैं। श्रद्धा कपूर आए दिन खबरों में रहती हैं कभी वह अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कब्रों में रहती है। कभी वह अपनी फिल्मों के लिए खबरों में रहती हैं। अब सब जानते हैं कि श्रद्धा कपूर का नाम इन दिनों मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ से जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि श्रद्धा और रोहन काफी सीरियस रिलेशनशिप में है दोनों ही अपने लव को काफी सीक्रेट तरीके से लेकर चल रहे हैं। अब श्रद्धा और रोहन को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद आप भी चौंक जाएंगे खबर आ रही है कि शक्ति कपूर के घर जल्दी से शहनाइयां बजने वाली है। 

रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा और रोहन और अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहते हैं ।इसीलिए कहा जा रहा है कि जल्द ही कपल शादी करने जा रहा है ।बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा और रोहन जल्द ही शादी करने वाले हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि दोनों अपने रिश्ते के लिए अपने माता पिता से भी बात कर चुके हैं। इस बारे में दोनों ने अपनी फैमिली को भी इन्फॉर्म कर दिया है ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों का रिश्ता जल्द ही ऑफिशियल होगा ।

 साथ ही यह भी हो सकता है इस साल तक दोनों शादी भी कर ले। दोनों ने अपने रिश्ते पर कोई भी कन्फर्मेशन नहीं दी है ऐसी सिर्फ अभी खबर ही आ रही है। जानकारी के लिए बता दें कि श्रद्धा इससे पहले फरहान अख्तर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। जो कि ऑलरेडी शादीशुदा है। फरहान और श्रद्धा के रिश्ते को उनके पापा शक्ति कपूर ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया आखिरकार दोनों का पिछले साल ही ब्रेकअप हो गया था। 

अब श्रद्धा रोहन के साथ प्यार का गिटार बजा रही है हो सकता है कि जल्दी दोनों एक हो जाएं और जल्दी दोनों शादी करके अपना घर भी बसा ले। श्रद्धा जल्दी स्ट्रीट डांसर 3 में वरुण धवन के साथ दिखने वाली है।

First published on: Mar 22, 2019 01:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.