सिद्धार्थ शुक्ला ने रिलेशनशिप के दौरान मेरे साथ मारपीट की - शिल्पादे

By Neetu Feb. 15, 2020, 10:19 p.m. 1k

बिग बॉस   Big Boss 13  फिनाले शुरू हो चुका है लेकिन फिनाले से ठीक पहले शिल्पा शिंदे shilpa shinde ने धमाका कर दिया है। उन्होंने बिग बॉस के विजेता माने जा रहे सिद्धार्थ शुक्ला पर सनसनी खेज आरोप लगाए है । शिल्पा शिंदे ने सिद्घार्थ शुक्ला Siddharth Shukla  को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। शिल्पा ने खुलासा किया कि वह और सिद्धार्थ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। शिल्पा ने कहा, हां मेरा सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अफेयर था। रिलेशनशिप में सिद्धार्थ बहुत एग्रेसिव था। वह मेरे साथ काफी मारपीट करता था। उसने मुझे गालियां भी दी। मैं नहीं चाहती की बिग बॉस 13 का विजेता कोई गुस्सैल शक्स बने।  

शिल्पा के इस खुलासे से सिद्धार्थ की वोटिंग पर असर पड़ सकता है। वहीं शिल्पा सिद्धार्थ के बजाय आसिम रियाज़ को सपोर्ट कर रही हैं। सोशल मीडिया शिल्पा शिंदे के खुलासे को लेकर जबरदस्त चर्चा है। सिद्धार्थ शुक्ला और शिल्पा शिंदे दोनों ही ट्रेंड कर रहे हैं। 

बिग बॉस विजेता के तौर पर सबसे आगे सिद्धार्थ का नाम चल रहा है । सिद्धार्थ को पसंद करने वाले बहुत से लोग है तो कई लोगों को उनका एग्रेसिव व्यवहार पसंद नहीं आया। बिग बॉस में सिड को एंग्री यंग मैन भी कहा जाता है। 

Related Story