VIDEO: 68 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी की सास ने किया शानदार वर्कआउट

By Aditi April 6, 2020, 12:31 p.m. 1k

बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेसेस में शुमार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Sherry) अपनी फिटनेस के लिए कितने जतन करती हैं,ये किसी से छिपा नहीं है। 44 साल की शिल्पा लाखों-करोड़ों लोगों के लिए किसी इंस्पिरेशन (Inspiration) से कम नहीं है। अक्सर शिल्पा एक्सरसाइज और योगा करती हुई अपनी वीडियोज शेयर करती रहती है, लेकिन सबके मन में एक ही सवाल आता है कि आखिर शिल्पा को फिट रहने के लिए इतना इंस्पायर करता कौन है। तो लीजिए e24  के हाथ लगा है शिल्पा को फिटनेस के लिए इंस्पायर करने वाला शख्स। 

ये शख्स कोई और नहीं बल्कि शिल्पा की मदर इन लॉ यानी राज कुंद्रा की मां है। जी हां, शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मदर इन लॉ उषा रानी कुंद्रा का एक्सरसाइज करता हुआ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उषा रानी कुंद्रा जमकर एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को खुद शिल्पा ने ही रिकॉर्ड किया है।

इस वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने अपनी मदर इन लॉ की खूब तारीफ की है और उन्हें इंस्पिरेशन बताया है। कैप्शन में शिल्पा ने लिखा- मेरी 68 साल की मदर इन लॉ वर्कआउट करती हुई। ये काफी इंस्पायरिंग है। वो हाईली डायबिटिक है, लेकिन वो टहलने के लिए, एक्सरसाइज करने के लिए और योगा करने के लिए भी वक्त निकाल ही लेती है। 

वो अपनी लाइफ में डिसिप्लिन (Discipline) रखती हैं और मैं उनकी बहुत रेस्पेक्ट करती हूं। उनका ये वीडियो हर किसी को सिखाता है कि किसी भी उम्र में नई शुरुआत की जा सकती है। फैंस को भी शिल्पा शेट्टी की मॉम इन लॉ का वीडियो काफी पसंद आ रहा है और हर किसी को इंस्पायर कर रहा है। 

Related Story