सुशांत के पिता से मिलकर बोले शेखर सुमन - जारी रहेगी न्याय दिलवाने की जंग, गहरे सदमे में है परिवार !

By Neetu June 30, 2020, 4:50 p.m. 1k

पूजा राजपूत –अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन के गम से बॉलीवुड(Bollywood) अभी तक उबर नहीं पाया है। सुशांत के जाने के बाद जहां एक तरफ बॉलीवुड में विवादों की आंधी आ गई है, वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस और कई सेलिब्रिटीज ने ‘सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस’ के लिए CBI जांच की मांग की मुहिम छेड़ी हुई है। 

 बीच, बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड सितारों से लेकर दिग्गज राजनेता तक सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित घर पहुंच रहे हैं, और उनके परिवार से मिलकर अपना दुख जता रहे हैं।

अभिनेता शेखर सुमन(Shekhar Sumarn) 29 जून सोमवार को सुशांत के पटना वाले घर पर पहुंचे, उनके पिता से मुलाकात की। शेखर सुमन के साथ सुशांत के खास दोस्त संदीप सिंह(Sandip Ssingh) भी पहुंचे थे। के.के. सिंह से शेखर सुमन और संदीप सिंह की मुलाकात की कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे। सुशांत के पिता से मिलने के बाद शेखर सुमन ने बताया कि उनका पूरा परिवार घर के इकलौते बेटे को खो देने की वजह से अभी तक गहरे सदमे में है।

सुशांत के पिता के साथ हुई इस मुलाकात की एक तस्वीर शेखर सुमन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की है, जिसमें वह सुशांत के पिता, बहन और दोस्त संदीप सिंह के साथ बैठे नज़र आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए शेखर ने लिखा है “सुशांत के पिता से मिला...उनके दुख को साझा किया। हम कुछ मिनटों के लिए बिना एक शब्द बोले एक साथ बैठे रहे। वह अभी भी गहरे सदमे की स्थिति में हैं। मुझे लगता है कि दुख व्यक्त करने का सबसे अच्छा तरीका मौन है। #justiceforSushantforum #CBIEnquirySushant”

सुशांत के पिता से मुलाकात के बाद शेखर सुमन ने उनके घर के बाहर मौजूद मीडिया से भी बात की थी, जिसमें उन्होने कहा कि मैने सोशल मीडिया पर एक मुहिम शुरू की है जिसका नाम है  ‘justiceforSushantforum’।जिसमें अब लाखों लोग जुड़ गए हैं। हम सभी की यही मांग है, कि जो हुआ है और जो आंखों को दिखाई दे रहा है,उससे कही ज्यादा प्रतीत होता है”। वह कहते हैं सुशांत को न्याद दिलवाकर ही रहेंगे।

अपने इस वीडियो को भी शेखर सुमन ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि “हार नहीं मानेंगे चाहे कुछ भी हो जाए” आपको बता दें, कि शेखर सुमन उन हस्तियों में से हैं, जो लगातार ये मांग कर रही हैं कि सुशांत केस की जांच सीबीआई द्वारा करवाई जाए। 

इसी बीच, मुंबई पुलिस अब तक 25 लोगों से पुछताछ कर चुकी है। पुलिस जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ये बात साबित हो गई है, कि सुशांत का निधन खुदकुशी की वजह से ही हुआ था। इसमें शक की कोई गुंजाईश नहीं हैं। लेकिन सुशांत के करोड़ों फैंस और शेखर सुमन का मानना है कि यह केस ओपन एंड शट केस नहीं है। कई ऐसे पहलू हैं जिनकर ध्यान देना काफी ज़रुरी है। इसलिए वह लागातार मांग कर रहे हैं, कि यह केस सीबीआई को सौंप दिया जाए।

Related Story