सुशांत मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने सीबीआई जांच से किया इनकार ! शेखर सुमन ने जाहिर की नाराजगी !

By Neetu July 17, 2020, 4:27 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग सोशल मीडिया पर तेजी से उठाई जा रही है। ना सिर्फ सुशांत के शुभचिंतक बल्कि कई दिग्गज हस्तियां आगे आकर इस मामले को सीबीआई तक पहुंचाने की मांग कर रही हैं। इसी बीच महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने मुंबई पुलिस की जांच को सक्षम बताते हुए कहा कि इस मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है।

हालांकि महाराष्ट्र के गृह मंत्री के इस बयान से अब सुशांत के शुभचिंतकों में नाराजगी देखी जा रही है। सुशांत के लिए आवाज उठा रहे शेखर सुमन ने भी महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस फैसले को गलत ठहराते हुए इस पर दोबारा विचार करने की सलाह दी है।

शेखर सुमन(Shekhar Suman) ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा - महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को लगता है कि सीबीआई जांच की कोई जरूरत नहीं है। लाखों करोड़ों की तादाद में लोगों का अलग नजरिया है। हम इस फैसले का समर्थन नहीं करते। #cbienquirywillcontinueforsushant 

शेखर सुमन ने आगे लिखा- जनता की आवाज हर किसी से ऊपर है। जनता कभी गलत नहीं होती। इतने लोगों के दिलों की आवाज गलत नहीं हो सकती। अनिल देशमुख जी प्लीज अपने फैसले पर एक बार दोबारा विचार कीजिए और लाखों करोड़ों दिलों की आवाज सुनिए #CBIEnquiryForSSR 

आपको बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करने में सक्षम है। सीबीआई जांच की किसी भी मांग को माना नहीं गया है। अनिल देशमुख ने ये भी कहा कि मुंबई पुलिस प्रोफेशनल राइवल्री सहित सभी एंगल से जांच कर रही है। पुलिस की जांच में किसी साजिश का खुलासा नहीं हुआ है और जांच पूरी होने के बाद डिटेल सामने रखी जाएगी।

अनिल ने कहा- मेरे पास भी कैंपेन के कई ट्वीट आए लेकिन मुझे लगता है कि सीबीआई जांच की आवश्यकता है ही नहीं। मुंबई पुलिस इस मामले को सुलझा लेगी। अनिल के इस बयान पर शेखर सुमन ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। आपको बता दें हाल ही में रिया चक्रबर्ती(Rhea Chakraborty) ने भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इस केस को सीबीआई को सौंपने की अपील की है।

Related Story