SUSHANT के परिवार से मिलने के लिए बिहार पहुंचे शेखर सुमन ! नीतीश कुमार से लगाएंगे CBI जांच की गुहार !

By Neetu June 29, 2020, 2:10 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Distant Singh Rajput)को गुजरे हुए दो हफ्तों से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि हर किसी के ज़हन में सुशांत की यादें जस की तस बनी हुई हैं।सुशांत आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। हाल ही में शेखर सुमन ने सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए एक फ़ोरम बनाया था जिसका नाम उन्होंने जस्टिस फॉर सुशांत फोरम रखा था। ट्विटर पर शेखर ने इस बात की जानकारी दी थी और सभी से इस फोरम से जुड़ने की अपील की थी ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस फोरम से जुड़कर सरकार पर सुशांत मामले को सीबीआई को सौंपने का दबाव बना सकें।

इसी बीच अब शेखर सुमन ने बिहार के लिए उड़ान भरी है। बिहार जाकर शेखर सुमन सुशांत के परिवार से मुलाकात करेंगे और सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। ट्विटर पर शेखर ने इस बात की जानकारी दी है। शेखर ने लिखा- मैं अपने होमटाउन(Hometown) पटना जा रहा हूं सुशांत के परिवार से मुलाकात करने के लिए और सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए। इस दौरान मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात करूंगा और उनके फैंस से भी मिलूंगा और सीबीआई जांच की मांग करूंगा।

आपको बता दें सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद शेखर ने ट्वीट कर लिखा था तो इसे एक सिंपल सुसाइड केस डिक्लेयर(Declare) कर दिया गया, लेकिन इस पर ना जाएं। मुझे लगता है कुछ और बात है। ये सब पहले से तय था इसलिए इस मामले में आवाज और बुलंद करने की जरूरत है, तभी मैंने फोरम बनाया है। इस से जुड़िए और आवाज उठाइए।

एक और ट्वीट में शेखर सुमन(Shekhar Suman) ने सुशांत के लिए लिखा था कि लोग तुम्हारे साथ हैं। सब तुम्हारे साथ हैं हम तुम को न्याय दिलवा कर  रहेंगे। आपको बता दें इससे पहले एक लाइव इंटरव्यू में शेखर सुमन ने सुशांत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। शेखर ने बताया था कि सुशांत ने एक महीने में 50 सिम कार्ड बदले थे और तो और शेखर ने ये भी कहा था कि सुशांत के घर में काम करने वाला हेल्पर भी अपने बयान से पलट गया है। सुशांत को जूस देने की बात से उस हेल्पर ने इनकार किया था।

सुशांत आत्महत्या मामले में शेखर सुमन बढ़-चढ़कर आगे आ रहे हैं और सभी से इस केस की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं। शेखर ने ट्वीट कर लिखा था मुझे नहीं लगता कि ये एक सुसाइड है, सुशांत बहुत समझदार थे। वो सुसाइड करते तो सुसाइड नोट(Suicide note) जरूर छोड़ कर जाते, जितना हमें दिख रहा है उससे भी कहीं ज्यादा कुछ है।आपको बता दें सुशांत के परिवार से मिलने के लिए शेखर जल्द ही पहुंचेंगे। फिलहाल वो बिहार के लिए रवाना हो चुके हैं। शेखर से पहले रविवार को नाना पाटेकर उनके परिवार से मिलने पहुंचे। 

 सुशांत के घर पहुंच कर नाना पाटेकर(Nana Patekar) ने उनके परिवार को सांत्वना दी थी और सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित की थी।

Related Story