14 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने, शेखर सुमन ने कहा- एक दीया उनकी याद में जलाइये

By Neetu July 13, 2020, 5:54 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए कई हफ्ते बीत गए हैं लेकिन उनकी आत्महत्या से जुड़ा कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है। मुंबई पुलिस अब तक लगभग 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। सोशल मीडिया पर सुशांत आत्महत्या मामले को सीबीआई को सौंपने की कवायद जारी है। शेखर सुमन सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए दिन रात एक किए हुए हैं ।

हाल ही में शेखर सुमन ने एक फोरम की शुरुआत की थी जिससे कई लोग जुड़े थे। इस फोरम के जरिए शेखर सुमन ने सरकार पर सुशांत मामले को सीबीआई को सौंपने का दबाव बनाने की कोशिश की थी लेकिन वो बेनतीजा रही।

शेखर सुमन ने अब एक नई पहल की है। ट्विटर पर शेखर सुमन ने एक ट्वीट कर सभी को मंगलवार यानी 14 जुलाई को सुबह सुशांत की याद में एक दीया और मोमबत्ती जलाने का आह्वान किया है और सुशांत को याद करने की अपील की है। शेखर सुमन ने लिखा-  14 जुलाई की सुबह एक दिया एक मोमबत्ती जलाकर उस सुशांत सिंह राजपूत के लिए प्रार्थना करें जिन्होंने इस दुनिया में सकारात्मकता की अलख जगाई है वह हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे

शेखर सुमन के इस ट्वीट पर हजारों की तादाद में सुशांत के फैंस ने कॉमेंट किया और अपना समर्थन दिया। सुशांत के फैंस ने लिखा कि हम एक दिन नहीं बल्कि सुशांत को रोजाना याद करते हैं और उनको इंसाफ मिले इसी की प्रार्थना रोजाना करते हैं।

शेखर सुमन(Shekhar Suman) ने ट्विटर पर लिखा- फिल्म परिवार के लोग चुप हैं ।कौन है यह जो निशब्द बैठे हैं ,यह सब कौन हैं सिर्फ इसलिए कि जो चला गया वह आप का सगा नहीं था , आपका अपना भाई या बेटा नहीं था , सुशांत के लिए आगे बढ़े आवाज़ उठाएं, चुप ना बैठे, उसे न्याय दिलाएं।

आपको बता दें शेखर सुमन इस मामले में लगातार सीबीआई जांच की मांग उठा रहे है। कुछ दिनों पहले शेखर सुमन ने सुशांत के परिवार से मुलाकात भी की थी 

और उसके बाद तेजस्वी यादव के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए थे।

Related Story